Left MP is in soup after Mont Blanc pen, Apple watch photograph posted on facebook - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लग्‍जरी पेन और एप्‍पल की घड़ी पहनकर बुरे फंसे सीपीएम सांसद, सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई तो तमतमाए

12 फरवरी को रीताब्रता बनर्जी कोलकाता में मोहन बागान और ईस्ट मैच देखने गए थे। इस दौरान अपनी टीम के लिए चीयर्स कर रहे सांसद की तस्वीर क्लिक कर ली गई।

Author कोलकाता | February 20, 2017 2:20 PM
सीपीएम सांसद रीताब्रता बनर्जी। (Photo Source: Twitter)

पश्चिम बंगाल में लेफ्ट पार्टी एक सांसद अपने फोटो के कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कोलकाता में हुए एक फुटबॉल मैच के दौरान सांसद की कैमरे में एक तस्वीर कैद हो गई। इस फोटो में उनके हाथ में एप्पल की घड़ी और जेब में लग्जरी पैन (Mont Blanc pen) दिखाई दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर आई फोटोज पर सासंद ने जो जवाब दिया उसे लेकर उनकी घोर निंदा हो रही है। कहा जा रहा है कि उनकी इस टिप्पणी से सीपीएम के भीतर आक्रोश है और बंगाल इकाई उनके खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही है।

12 फरवरी को रीताब्रता बनर्जी कोलकाता में मोहन बागान और ईस्ट मैच देखने गए थे। इस दौरान अपनी टीम के लिए चीयर्स कर रहे सांसद की तस्वीर क्लिक कर ली गई। उनकी हंसी उस समय खराब हो गई जब यह फोटो फेसबुक पर आ गई। जिसमें उन्हें लग्जरी पैन और एप्पल आईवॉच के साथ दिखाया गया। फोटो में दिए कैप्शन में पूछा गया है- ” एक सीपीएम सांसद कैसे इतने महंगे आइटम अफोर्ड कर सकता है?”

फोटो सामने आने से गुस्साए सांसद रीताब्रता बनर्जी ने तस्वीर पोस्ट करने वाले शख्स पर भड़क गए और जिस दफ्तर में वह शख्स काम करता है उसको कार्रवाई करने के लिए लिखा है। पुलिस कम्प्लेंट की धमकी देते हुए बनर्जी ने लिखा- आपकी कंपनी एक कर्मचारी ने मेरे खिलाफ नफरत भरे शब्दों का प्रयोग किया है। सोशल मीडिया पर तुरंत इसकी प्रतिक्रिया भी आई। लोगों ने बनर्जी की तुलना मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की। जिन्होंने कार्टून की वजह से एक प्रोफेसर को जेल भिजवा दिया था।

सीपीएम ने अपने सांसद की प्रतिक्रिया का बचाव नहीं किया है। पार्टी के लोकसभा सांसद और पोलित ब्यूरो के सदस्य मोहम्मद सलीम ने कहा कि सोशल मीडिया एक पब्लिक प्लेटफॉर्म है, जहां कोई भी अपनी प्रतिक्रिया दे सकता है। किसी को भी धमकी देना सही नहीं है। यकीनन एक लेफ्ट के एमपी से इस तरह की उम्मीद नहीं की जाती है।

वीडियो: समाजवादी पार्टी के नेता राजेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को बताया 'आतंकवादी'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App