कोलकाता: परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कोलकाता: परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या

उत्तर कोलकाता के बागुईहाटी के ज्यांगड़ा में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने एक फ्लैट से पिता, माता व बेटे का शव बरामद किया है..

Author July 26, 2015 12:16 PM

उत्तर कोलकाता के बागुईहाटी के ज्यांगड़ा में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने एक फ्लैट से पिता, माता व बेटे का शव बरामद किया है। मृतकों में पिता दीपक बसुधर (65), मां मीनाक्षी बसुधर (57) व बेटा अनिर्वाण बसुधर (36) शामिल हैं। विधाननगर पुलिस कमीश्नरी के उपायुक्त (डीडी) कंकड़ प्रसाद बारुई ने बताया कि तीनों शव देर रात एक बजे फ्लैट से बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि प्राथमिक अनुमान में लगता है कि तीनों ने कुछ जहरीला पेय पीकर बीते 19 या 20 जुलाई को ही आत्महत्या की थी। हमने फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। उन्होंने कहा कि फ्लैट का दरवाजा तोड़कर तीनों शव निकाले गए।

बारुई ने कहा-पिता दीपक व बेटा अनिर्वाण किसी लाइलाज बीमारी से ग्रस्त थे। अभी तक इस घटना में किसी साजिश का संदेह नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि दीपक उम्र जनित जटिल बीमारी से पीड़ित थे, जबकि उनके बेटे अनिर्वाण को लंबे समय से बॉन मैरो की बीमारी थी। इसको लेकर परिवार काफी दिनों से अवसाद ग्रस्त था। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि इसी अवसाद से पीछा छुड़ाने के लिए परिवार के तीनों सदस्यों ने आत्महत्या का रास्ता अपनाया।

बारुई ने कहा कि पुलिस को फ्लैट के डाइनिंग टेबल से जो सुसाइड नोट मिला है उस पर 19 जुलाई की तारीख अंकित है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि उसी दिन तीनों ने आत्महत्या की थी।

विधाननगर के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि परिवार के एक रिश्तेदार ने पुलिस को फोन किया। उसके बाद गागुईहाटी थाने की पुलिस बसुधर के फ्लैट पर गए और उसके मुख्य दरवाजे को तोड़ दिया। फ्लैट भीतर से बंद था। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने तीनों शव को निकाला। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App