ताज़ा खबर
 

बवाल के बीच सामने आईं कोलकाता पुलिस कमिश्‍नर की मां, बोलीं- बेटा कुछ गलत नहीं कर सकता

भ्रष्टाचार के सवाल पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की मां ने कहा कि उनका बेटा ऐसा नहीं कर सकता। मां ने कहा कि वो पैसे का क्या करेंगे। अगर बेटा भ्रष्टाचार करता तो सीएम ममता समर्थन में धरने पर नहीं बैठतीं।

तस्वीर में दाईं तरफ नजर आ रहे कोलकाता कमिश्नर राजीव कुमार। (पीटीआई फोटो)

विवादों में घिरे कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की मां ने बेटे के ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा कुछ भी गलत नहीं कर सकता है। एक न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में कोलकाता पुलिस कमिश्नर की मां ने कहा, ‘मैंने शनिवार को ही बेटे से बात की। उसने सबकुछ ठीक होने बात कही।’ हालांकि उन्होंने कहा कि रविवार को दोपहर तीन बजे गाजियाबाद से भांजे ने मामले में की जानकारी दी थी। चूंकि टीवी और मोबाइल खराब होने की वजह से हमें मामले की जानकारी नहीं मिली थी। राजीव कुमार की मां ने बताया कि रविवार को उनकी बेटे से बात हुई। उसने बताया कि वो बिल्कुल ठीक हैं, उसे किसी तरह की परेशानी नहीं है।

पूछने पर रविवार शाम कुमार से पूछताछ के लिए उनके आवास पर सीबीआई और इसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पहुंचने पर क्या उन्हें अपने बेटे की फ्रिक होने लगी, इसपर उन्होंने कहा, ‘नहीं मुझे फ्रिक नहीं हुई, पहले फ्रिक हुई तो मैंने खुद पांच-छह बार उसे फोन किया। बेटे ने खुद बताया कि उसे कोई परेशानी नहीं है। उसने मुझसे खबरों पर ध्यान ना देने के लिए भी कहा। मैंने सुबह फोन किया तो बेटे ने बताया कि वह बिल्कुल ठीक है।’ राजीव की मां के मुताबिक बेटे के परिवार में  पत्नी और एक बेटा है जो अमेरिका में पढ़ाई कर रहा है।

पत्रकार द्वारा पूछने पर कि चिटफंड मामले में जब एसआईटी बनी तब राजीव कुमार इसके प्रमुख थे, इसकी जानकारी उन्हें (मां) है, तो उन्होंने कहा कि बेटा ऑफिस में क्या करता है इसकी जानकारी उन्हें नहीं रहती। भ्रष्टाचार के सवाल पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की मां ने कहा कि उनका बेटा ऐसा नहीं कर सकता। मां ने कहा कि वो पैसे का क्या करेंगे। अगर बेटा भ्रष्टाचार करता तो सीएम ममता समर्थन में धरने पर नहीं बैठतीं। उन्होंने कहा कि उनका बेटा निर्दोष है, बल्कि उनके पूरे परिवार में कोई ऐसा नहीं है। वो कोई गलत काम नहीं करेगा। वो कभी ऐसा नहीं करेगा। पूरे परिवार में ऐसा कोई नहीं है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App