ताज़ा खबर
 

12 साल की लड़की को अगवा कर कैब में किया गैंगरेप, शव को नहर में फेंका

पुलिस ने बताया कि हमलावरों में से एक कैब चला रहा था। उसने कार को साउथ कोलकाता के पार्क सर्कस फ्लाईओवर के नीचे पार्क किया और उसके बाद नाबालिग के साथ कार के अंदर रेप किया गया।

Author कोलकाता | Updated: August 31, 2016 4:02 PM
boy, muslim, rapped, sisters friend, threatened to kill, faridabad newsचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 12 साल की एक नाबालिग लड़की के गैंगरेप, हत्या और किडनैपिंग के आरोप में पुलिस ने दो कैब ड्राइवरों को गिरफ्तार किया है। लड़की अपने परिवार के साथ फुटपाथ पर रहती थी। आरोप है कि लड़की को बुधवार सुबह करीब 5 बजे सेंट्रल कोलकाता की एक सड़क से किडनैप कर लिया गया। लड़की की मां का कहना है कि उसने तुरंत शोर मचा दिया।

पुलिस ने बताया कि हमलावरों में से एक कैब चला रहा था। उसने कार को साउथ कोलकाता के पार्क सर्कस फ्लाईओवर के नीचे पार्क किया और उसके बाद नाबालिग के साथ कार के अंदर रेप किया गया। आरोप है कि वे ब्रिज पर कुछ आगे बढ़े, पीड़िता का गला दबाया और उसे पुल से नीच नहर में फेंक दिया।

कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अखिलेश ने बताया कि इस मामले में हम उन लोगों के बारे में और जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं, जिन्होंने यह जुर्म किया है। सूत्रों के मुकाबिक शहर के डॉक क्षेत्र में शराब पी रहे दो लोग पीने के बाद सेंट्रल कोलकाता के ब्रेबोर्न रोड की ओर गए और उन्होंने लड़की को किडनैप किया। लड़की की मां ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

गौरतलब है कि दिल्ली में भी नाबालिग से रेप का एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स पर तीन साल की एक बच्ची से रेप करने का आरोप लगा है। घटना उस समय हुई जब बच्ची के माता-पिता बच्ची को घर में छोड़कर काम पर गए हुए थे। जब वह लौटे तो पाया कि बच्ची के खून निकल रहा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

 

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल: अस्पताल में लगी आग, नवजात सहित तीन की मौत
2 ममता बनर्जी की ट्रेड यूनियनों को चेतावनी- पश्चिम बंगाल में 2 सितंबर को कोई बंद नहीं होने देंगे
3 Tech के कारण क्लास में तालीम के लिए आने लगे मदरसों के बच्चे
यह पढ़ा क्या?
X