ताज़ा खबर
 

कोलकाता मेडिकल कॉलेज की फार्मेसी में भीषण आग, 250 से ज्‍यादा मरीजों को बाहर निकाला गया

Kolkata Medical College Fire : शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह 7.58 बजे अस्‍पताल की फार्मेसी में आग लगी। धुआं इमारत में भर गया और घबराकर कई मरीज खिड़कियों से कूद गए।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह 7.58 बजे अस्‍पताल की फार्मेसी में आग लगी।

Kolkata Medical College Fire :कोलकाता मेडिकल कॉलेज और अस्‍पताल में बुधवार सुबह आग लग गई। कोलकाता पुलिस की आपदा प्रबंधन टीम, अग्निशमन विभाग के अधिकारी और प्रशासन के अफसर घटनास्‍थल पर मौजूद रहे। एक वरिष्‍ठ फायर ऑफिसर ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। घटनास्‍थल से कम से कम 250 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। कोलकाता के मेयर ने कहा, ”सभी मरीजों को सुरक्षित स्‍थान पर ले जाया गया है। परिसर में गहरा धुआं भर गया है।

शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह 7.58 बजे अस्‍पताल की फार्मेसी में आग लगी। धुआं इमारत में भर गया और घबराकर कई मरीज खिड़कियों से कूद गए। स्‍थानीय मीडिया की फुटेज में दिख रहा है कि मरीजों को सलाइन ड्रिप्‍स के साथ अस्‍पताल के बाहर लाया गया। कई मरीज अस्‍पताल के बाहर बैठे दिखे। आग लगने के कारणों और उससे हुए नुकसान का अंदाजा अभी नहीं लग सका है।

अस्‍पताल के बाहर बैठे हैं मरीज। (Express Photo by Arunima Karmakar)

यह मेडिकल कॉलेज कलकत्‍ता मेडिकल कॉलेज के नाम से भी जाना जाता है। इसका परिसर कलकत्‍ता यूनिवर्सिटी और प्रेसिडेंसी कॉलेज के पास है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App