ताज़ा खबर
 

शराबी महिला ने टकराई कार, सिपाही ने निकाला तो गले लगाकर कर लिया किस

पुलिस ने बताया कि 35-40 वर्ष की यह महिला आधी रात को पार्टी से लौट रही थी और शराब के नशे में धुत्त थी

Author Published on: July 28, 2017 11:10 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है

कोलकाता में शराब पीकर गाड़ी चला रही एक महिला की मदद करने वाले सिपाही को नहीं पता था कि अगली ही मिनट में महिला उसे किस कर देगी। घटना गुरुवार की है, जब इस पुलिस वाले ने डिवाइडर से टकराई एक कार को देख मदद के लिए पहुंचा। लेकिन कार को चला रही महिला जैसे ही कार से उतरी उसने पुलिसवाले को पहले गले लगाया और फिर किस कर दिया। पुलिस ने बताया कि 35-40 वर्ष की यह महिला आधी रात को पार्टी से लौट रही थी और शराब के नशे में धुत्त थी।

रास्ते में सॉल्ट लेक के करीब ईस्टर्न मेट्रोपॉलिटन बाईपास पर स्थित चिंगरीहटा क्रॉसिंग पर महिला ने कार पर काबू खो दिया और कार डिवाइडर से जा टकराई। हालांकि, जब एक टैक्सी ड्राइवर सहायता के लिए आया तो महिला ने उसे लताड़ लगा दी। इसके बाद एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने महिला और दो साथियों को कार से बाहर निकाला। महिला के साथ कार में एक अन्य महिला व पुरुष थे और वो दोनों भी शराब के नशे में थे। हालांकि आगे जो होने वाला था पुलिसवाले वो सोचा भी नहीं होगा।

महिला कार चालक ने सिपाही को पहले तो अपनी और खींचा, फिर गले लगाया और किस करने लगी। यह देख साथ वाले पुलिस वाले ने जैसे-तैसे करके महिला से सिपाही को छुड़ाया। इसके बाद महिला व उसके साथियों को बिधाननगर दक्षिण पुलिस स्टेशन ले जाया गया। महिला पर शराब के नशे में तेज रफ्तार कार चलाने का मामला दर्ज किया गया है। महिला के दोनों साथियों पर भी दुराचार का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने मजाकिया अंदाज में कहा, “महिला पर पुलिसवाले को किस करके रिश्वत देने की कोशिश करने का मामला भी चलाया जा सकता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गोरखालैंड: हड़ताल के 38वें दिन पुलिस चौकी फूंक डाली
2 दमकल के कायदों को ठेंगा दिखा रहे 20 बड़े अस्पताल
3 बेटी का बर्थ डे मनाने पर भी कट्टरपंथियों की आंखों में खटके क्रिकेटर मोहम्मद शमी, लोगों ने कहा- ये तो इस्लामी रवायत नहीं