ताज़ा खबर
 

तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की महिला समर्थक को मीडिया के सामने पीटा, देखें वीडियो

26 सितंबर को भाजपा ने बंगाल बंद बुलाया था। भाजपा द्वारा बुलाए इस बंद में भाग लेने के लिए पीड़ित महिला बारासत के पीरगाचा में पहुंची थी। यहां बंद में शामिल भाजपा समर्थक जिस वक्त एक ट्रेन को रोकने का प्रयास कर रहे थे तब टीएमसी के लोग वहां आ पहुंचे और सभी को जाने के लिए कह दिया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता जब अपनी जगह से नहीं हिले तो लोगों ने पुलिस के सामने बल प्रयोग किया।

महिला संग मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

पश्चिम बंगाल में महिला संग मारपीट का एक क्रूर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आरोप है कि महिला संग जो लोग मारपीट कर रहे हैं वो राज्य की सत्ता पर काबिज टीएमसी नेता और उनके कार्यकर्ता हैं। जिस महिला संग मारपीट की गई वह स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता है। सामने आए वीडियो में महिला को बुरी पीटा जा रहा है। यहां पार्टी के कार्यकर्ता किस कदर बेखौफ हैं इसका अंदाजा महज इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब महिला अपनी आपबीती मीडिया के कैमरे के सामने बता रही थी तब एक शख्स ने छड़ी से महिला की गर्दन दबाने की कोशिश करते हुए उसे जमीन पर पटक दिया। इससे पहले कई लोगों ने महिला को घेरकर खूब पीटा, उसके पेट में लात मारी गई। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद एक पुलिसकर्मियों ने महिला को बचाने की कोशिश की। सोशल मीडिया की खबरों के मुताबिक जो टीएमसी नेता महिला को लात मार रहे हैं वह मोहम्मद अरशद उज्जमान हैं।

दरअसल बीते 26 सितंबर को भाजपा ने बंगाल बंद बुलाया था। भाजपा द्वारा बुलाए इस बंद में भाग लेने के लिए पीड़ित महिला बारासत के पीरगाचा में पहुंची थी। यहां बंद में शामिल भाजपा समर्थक जिस वक्त एक ट्रेन को रोकने का प्रयास कर रहे थे तब टीएमसी के लोग वहां आ पहुंचे और सभी को जाने के लिए कह दिया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता जब अपनी जगह से नहीं हिले तो लोगों ने पुलिस के सामने बल प्रयोग किया। वहां मौजूद महिला संग भी बुरी तरह मारपीट की गई। मामले में पुलिस ने अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा ने 26 सितंबर को 12 घंटे का बंद बुलाया था। इस दौरान भाजपा नेता मसदे सरकार पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं संग कोलकाता से करीब चालीस किलोमीटर दूर बारासत में ट्रेन रोकने के लिए पहुंचे थे। तभी स्थानीय पंचायत प्रमुख अरशद उज्जमान अपने समर्थकों संग पहुंचे और भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया है। सामने आए वीडियो में टीएमसी कार्यकर्ताओं के हमले के बाद मसदे सरकार को वहां जाते हुए देखा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App