ताज़ा खबर
 

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन: HC से ममता सरकार को फिर फटकार- आप के हाथ में शक्ति है तो क्या मनमाना आदेश दे देंगे?

कलकत्ता हाईकोर्ट ने ममता बनर्जी सरकार को कहा है कि आप बिना किसी आधार के सख्ती दिखा रही हैं।

Durga Idol Immersion Case, Durga puja, Durga Pooja, Durga Pooja 2017, Durga Idol, Calcutta High Court, WB CM Mamata banerjee, communal harmony, West bengal, muharram, Hindi news, jansattaपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (file photo)

कलकत्ता हाईकोर्ट से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को फिर से फटकार मिली है। कलकत्ता हाईकोर्ट ने ममता बनर्जी सरकार को कहा है कि आप बिना किसी आधार के सख्ती दिखा रही हैं। अदालत ने कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि आप के हाथ में शक्ति है तो क्या आप मनमाना आदेश पारित कर देंगे? महज आशंका के आधार पर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन पर एक दिन के लिए रोक लगाने पर कोर्ट ने ममता बनर्जी सरकार को कहा कि आपको सपना आता है कि कुछ बुरा होने वाला है और इसी सपने के आधार पर आप प्रतिबंध नहीं लगा सकते हैं। अदालत ने कहा कि आप स्टेट हैं, आपके हाथ में सत्ता है क्या आप मनमाना आदेश पारित कर सकते हैं? लगातार दूसरे दिन पश्चिम बंगाल सरकार को फटकार लगाते हुए कोर्ट ने कहा कि आप बिना आधार के जरूरत से ज्यादा सख्ती का इस्तेमाल कर रहे हैं। अदालत ने कहा कि प्रतिबंध और नियंत्रण दो अलग अलग तरह की चीजें हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बंगाल: नाबालिग का अपहरण कर चलती गाड़ी में दुष्कर्म, देर रात सड़क पर फेंका
2 दुर्गा प्रतिमा विसर्जन: हाई कोर्ट ने ममता सरकार को फटकारा- दो समुदायों के बीच भेदभाव मत करो
3 ‘शराबियों’ ने फिल्म अभिनेत्री से सड़क पर कराई 40 उठक-बैठक, ड्राइवर से मरवाए 10 थप्पड़
ये पढ़ा क्या...
X