ताज़ा खबर
 

कोलकाता: बोलने-सुनने से लाचार महिला से कार में चार लोगों ने किया बलात्कार

चार में से एक को पकड़ लिया गया है। जिस शख्स को पकड़ा गया है वह तृणमूल कांग्रेस के पार्षद का जानकार है।
पुलिस को गाड़ी में से शराब की कुछ बोतल, कंडोम और लड़की के कुंडल मिले।

कोलकाता में बोल-सुन ना सकने वाली 35 साल की महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। इस घटना में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है जिसमें से एक को पकड़ लिया गया है। जिस शख्स को पकड़ा गया है वह तृणमूल कांग्रेस के पार्षद का जानकार है। आरोप है कि इन लोगों ने लड़की को जबरन कार में बिठाया और उसके साथ बलात्कार किया। कुछ लोगों ने गाड़ी में अजीब हरकत देखकर उसे रोका और लड़की को छुड़ाया। चार में से तीन लड़के भाग गए और एक पकड़ में आ गया।

क्या है पूरा मामला: महिला एक कपड़े की दुकान में काम करती थी। उस रात वह शाम को 6 बजे घर जाने के लिए निकली थी। एक टाटा सूमो गाड़ी उसके पास आकर रुकी और उसमें बैठे लोग उससे कुछ कहने लगे। लड़की सुन नहीं सकती थी इस वजह से वह आगे जाने लगी। इसपर लड़कों ने उसे गाड़ी में खींच लिया। वे गाड़ी को इधर-उधर घुमाते रहे। फिर आसपास के लोगों ने गाड़ी से आ रही आवाजें सुनी और उसे रोक लिया। तीन लड़के भाग गए और TMC पार्षद का जानकार पकड़ा गया।

पुलिस ने मौके पर आकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को गाड़ी में से शराब की कुछ बोतल, कंडोम और लड़की के कुंडल मिले। पुलिस ने बताया कि उन्होंने आईपीसी की धारा 376 (2) (j) (l), 376D और 511 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने इशारों में बलात्कार होने की बात बताई। लड़की के घरवालों ने शिकायत दर्ज करवाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.