ताज़ा खबर
 

बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता की क्रूरता से हत्या, बाइक सवारों ने धारदार हथियारों से काट डाला

वारदात बाजितपुर-कालिटाला इलाके में रविवार को हुई। मृतक की पहचान 35 साल के अजय मंडल के तौर पर हुई है, जोकि मछली विक्रेता था। सुबह 4 बजे के आसपास उसकी हत्या हुई जब वह मछलियां खरीदने के लिए नजदीक के एक मछली पालन केंद्र जा रहा था।

Author नई दिल्ली | June 3, 2019 8:53 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

आम चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद से पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा की कई घटनाएं सामने आईं। कई जगहों पर तृणमूल और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच टकराव हुआ। अब नॉर्थ 24 परगना जिले के बदूरिया में कुछ अज्ञात लोगों ने एक बीजेपी कार्यकर्ता की निर्ममता से हत्या कर दी।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात बाजितपुर-कालिटाला इलाके में रविवार को हुई। मृतक की पहचान 35 साल के अजय मंडल के तौर पर हुई है, जोकि मछली विक्रेता था। सुबह 4 बजे के आसपास उसकी हत्या हुई जब वह मछलियां खरीदने के लिए नजदीक के एक मछली पालन केंद्र जा रहा था। वह मछली पालन केंद्रों और बड़ी दुकानों से मछलियां खरीदकर बाद में उसे कटियाहाट स्थित अपनी दुकान पर बेचता था।

द टेलिग्राफ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि अजय को कालिटाला मोड़ पर दो बाइक सवार लोगों ने रोका। इन लोगों ने उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इन लोगों ने अजय का चेहरा बुरी तरह काट डाला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अजय के घरवालों और स्थानीय बीजेपी नेताओं को शक है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करने में बेहद सक्रिय होने की वजह से उनकी हत्या हुई। वहीं, पुलिस का मानना है कि हत्या के पीछे निजी रंजिश हो सकती है।

बदूरिया के एक पुलिस अफसर ने कहा, ‘बीजेपी समर्थक के तौर पर मृतक की क्षेत्र में कोई खास पहचान नहीं थी। ऐसे में उसकी हत्या से किसी का कोई मकसद पूरा होता नहीं दिखता। हमने सुना है कि उसकी मोहल्ले के एक शख्स के साथ कुछ दिक्कतें थीं। हम सभी एंगल से मामले से जांच कर रहे हैं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘जय श्रीराम’ पर पश्चिम बंगाल में फिर बवाल, बर्धमान में भिड़े बीजेपी-टीएमसी वर्कर, मारपीट में तीन घायल