ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेताओं को अमित शाह ने चेताया- बहानेबाजी नहीं, हमें 22 सांसद चाहिए

2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल से 2 सीटें जीती थीं। बीजेपी अब इस राज्य में जोरशोर से अपना विस्तार करने में लगी है।

amit shah, bjp president amit shah, amit shah in kolkata, amit shah kolkata visit, bjp, bjp bengal 2019 lok sabha elections, lok sabha election, west bengal bjp, Kolkata bjp, Hindi news, news in Hindi, JansattaBJP अध्यक्ष अमित शाह

कोलकाता पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य के पार्टी नेताओं को दो टूक कहा है कि अगले लोकसभा चुनाव में पार्टी को इस राज्य से 22 से कम सीटें नहीं चाहिए। पश्चिम बंगाल में लोकसभा की 42 सीटें हैं। दो दिनों के दौरे पर कोलकाता पहुंचे अमित शाह ने नेताओं से कहा कि इस बारे में किसी भी बहानेबाजी को नहीं सुना जाएगा। अमित शाह ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को कहा कि वे पूरी तैयारी के साथ चुनाव में जुट जाएं। अमित शाह ने चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को बंगाल यात्रा की तैयारी करने का निर्देश दिया। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल से 2 सीटें जीती थीं। बीजेपी अब इस राज्य में जोरशोर से अपना विस्तार करने में लगी है।

अमित शाह ने पोर्ट गेस्ट हाउस में पार्टी के चुनाव प्रबंधन टीम के साथ बैठक की, इसके बाद उन्होंने पार्टी की सोशल मीडिया टीम को संबोधित किया। शाम को अमित शाह पार्टी के विस्तारकों से मिले। पश्चिम बंगाल के बीजेपी राज्य सचिव सयानतन बासु ने कहा, “हमारे पार्टी अध्यक्ष ने साफ कर दिया है कि लोकसभा चुनाव के लिए आर-पास की लड़ाई लड़नी होगी और हमें कम से कम आधी सीटें जीतनी हैं, लोग यहां बदलाव के लिए तैयार हैं, ये लोग टीएमसी से खुश नहीं हैं, ये पार्टी लोगों को वोट डालने भी नहीं दे रही है।”

अमित शाह ने टीएमसी के साथ गठबंधन या समझौते को स्पष्ट रूप से खारिज किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पीएम मोदी पर हमले कर रही है उससे टीएमसी के साथ किसी भी समझौते का सवाल ही नहीं उठता है। अमित शाह द्वारा दिया गया ये बयान उस संदर्भ में देखा जा रहा है, जहां पार्टी के कुछ नेताओं ने सवाल उठाया था कि आखिर सारदा और नारद घोटाले में जांच एजेंसियों की कार्रवाई इतनी सुस्त क्यों हैं। अमित शाह ने पार्टी नेताओं को पूरे 42 लोकसभा क्षेत्र से होकर गुजरने वाली बंगाल यात्रा की तैयारी के निर्देश दिये। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के मुताबिक अमित शाह राज्य के नेताओं पर भी बरसे और कहा कि वे इस तरह से काम करें जिसके नतीजे सामने आए। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि इस बावत किसी तरह की बहानेबाजी नहीं सुनी जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल: गहरा रहा है पीने के पानी का संकट, आर्सेनिक से भी दिक्कत
2 ट्रेन में सीट मांगने पर युवती से पुरुष यात्री बोला- ऐसे कपड़े पहनकर मत आना, फेसबुक पोस्ट हुई वायरल
3 पश्चिम बंगाल: कांग्रेस की आलाकमान को सलाह- टीएमसी नहीं लेफ्ट का चुनें साथ
ये पढ़ा क्या?
X