ताज़ा खबर
 

रूपा गांगुली की अब भाजपा में नहीं है कोई जरूरत

विधानसभा चुनाव में भाजपा का चेहरा बनाई गई रूपा को कई लोग भावी मुख्यमंत्री के तौर पर पेश कर रहे थे।

Author कोलकाता | August 8, 2016 1:17 AM
BJP, Roopa Ganguly, West Bengal, Roopa Ganguly News, Roopa Ganguly latest news, BJP Roopa Gangulyपश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में रूपा गांगुली भाजपा टिकट से हावड़ा उत्‍तर से प्रत्‍याशी थीं।

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के लिए प्रदेश भाजपा ने अपने नेताओं की प्रशिक्षक टीम बनाई है। प्रशिक्षक टीम में कई लोग शामिल हैं, इसमें एक अभिनेत्री लाकेट चटर्जी तो हैं लेकिन दूसरी रूपा गांगुली शामिल नहीं है। विधानसभा चुनाव में भाजपा का चेहरा बनाई गई रूपा को कई लोग भावी मुख्यमंत्री के तौर पर पेश कर रहे थे। अब उन्हें टीम में शामिल नहीं करने पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या भाजपा को उनकी जरुरत नहीं रही?

राज्य में 2018 में होने वाले पंचायत चुनाव के मद्देनजर संगठन को मजबूत करने के लिए भाजपा ने प्रयास शुरू कर दिए हैं। विधानसभा में करारी हार के बाद माना जा रहा है कि संगठन की कमजोरी की वजह से ही भाजपा कांग्रेस और माकपा से मीलों पीछे छूट गई थी। लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भाजपा की ओर से प्रचार किया जा रहा था कि वह मुख्य विरोधी दल के तौर पर राज्य में स्थापित हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक साल बाद कुछ लोग भारतीय हिस्से से लौटना चाहते हैं बांग्लादेश
2 CPI ने किया पश्चिम बंगाल का नाम बदलने का समर्थन, बताया- वास्तविकता के करीब
3 ‘बांग्ला’ या ‘बॉन्गो’ होगा पश्चिम बंगाल का नया नाम, स्टेट कैबिनेट का फैसला
ये पढ़ा क्या?
X