ताज़ा खबर
 

बंगाल: तृणमूल नेताओं के घरों पर फेंके गए बम! पार्टी नेताओं का आरोप- ‘बीजेपी के गुंडों’ की हरकत

आरोप है कि भाजपा और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार (19 जुलाई, 2019) रात कथित तौर पर कल्याणी कॉलेज में झड़प के कुछ घंटों बाद टीएमसी और टीएमसीपी कार्यकर्ताओं के घरों पर बम फेंके।

Author नई दिल्ली | July 21, 2019 8:29 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

पश्चिम बंगाल में प्रदेश की सत्ता पर काबिज टीएमसी और विपक्षी दल भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प रुकने का नाम नहीं ले रही है। आरोप है कि भाजपा और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार (19 जुलाई, 2019) रात कथित तौर पर कल्याणी कॉलेज में झड़प के कुछ घंटों बाद टीएमसी और टीएमसीपी कार्यकर्ताओं के घरों पर बम फेंके। इस हमले में कम से कम चार छात्रों के घायल होने की खबर है।

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर यह भी आरोप है कि उन्होंने तृणमूल छात्र परिषद (TMCP) के कार्यकर्ता के पिता संग मारपीट की। भगवा कार्यकर्ता तब TMCP कार्यकर्ता को खोजने आए थे और जब वह नहीं मिला तो पिता की साथ मारपीट की गई। नदिया जिले के TMCP चीफ सोरिक मुखर्जी ने कहा, ‘भाजपा के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने कल्याणी, ग्यासपुर और आस-पास के क्षेत्रों में हमारे कार्यकर्ताओं के घरों में बम फेंके।’

वहीं नदिया जिले के एबीवीपी अध्यक्ष आशीष बिस्वास ने सत्तापक्ष के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि टीएमसी नेतृत्व पुलिस की मदद से तथ्यों को छिपाकर ड्रामा कर रहे हैं। इसके अलावा भाजपा नेता मुकुल रॉय ने शनिवार (20 जुलाई, 2019) तारक हौलादार के परिजनों से मुलाकात की।

कल्याणी कॉलेज में बमबारी के दौरान छात्र तारक हौलादार के पैर में काफी चोट आई थी। तारक हौलादार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत अभी तक गंभीर बनी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 घट रही कड़वाहट! अमित शाह से ममता बनर्जी ने फोन पर की डेढ़ मिनट बात
2 प्रशांत किशोर ने संभाली टीएमसी के चुनाव की जिम्मेदारी! 21 जुलाई को मेगा रैली से होने जा रहा रणनीतिक आगाज
3 बंगाल: अब नगरपालिका पर नियंत्रण को लेकर हिंसा, बीजेपी-तृणमूल कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, जमकर चले बम