ताज़ा खबर
 

मां की लाश फ्रीजर में रख तीन साल तक पेंशन पाता रहा बेटा, अंगूठे के निशान से निकाले रुपए

इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला के बेटे और पिता को हिरासत में लिया है।

जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेती बंगाल पुलिस। (फोटो सोर्स एएनआई)

पश्चिम बंगाल में अपराध की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां राजधानी कोलकाता के बेहाला में पुलिस ने करीब तीन साल से फ्रिज में रखा एक महिला का शव बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला के बेटे और पिता को हिरासत में लिया है। आरोप है कि मृतक के बेटे ने मां की पेंशन पाने के लिए शव इतने सालों तक फ्रिज में रखा था। इसके लिए वह हर महीना अंगूठे के निशान लेता था। जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला रिटायर्ड एफसीआई अधिकारी थीं, जिन्हें हर महीना 50,000 रुपए पेंशन मिलती थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुब्रत मजूमदार हर महीने मां को मिल रही पेंशन बैंक से निकालता था। महिला की मौत के तीन साल बाद तक ऐसा चलता रहा। वहीं, पुलिस आरोपी से यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर इतने दिनों तक शव को कैसे सुरक्षित रखा गया। दूसरी तरफ, मृतक महिला के पिता ने स्वीकार किया है कि बेटी का शव घर में रखे होने की उन्हें जानकारी थी।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹6500 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

वहीं, आरोपी के पड़ोसियों ने एक न्यूज चैनल को बताया कि परिवार के लोग पड़ोस में किसी से बात नहीं करते थे। पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें महिला की मौत की जानकारी थी, लेकिन अंतिम संस्कार किया गया या नहीं, इसकी जानकारी नहीं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App