ताज़ा खबर
 

कोलकाता: महिला ने फोन करके कहा एयर इंडिया के प्लेन में है बम, जांच में नहीं मिला कुछ भी संदिग्ध

कोलकाता से गुवाहाटी जा रहे विमान में सभी संदिग्ध चीजों की जांच की जा रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर (File Photo)

मंगलवार (20 सितंबर) कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब हवाईअड्डे के अधिकारियों को किसी महिला ने एक विमान को बम से उड़ा देने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद यात्रियों को विमान पर सवार होने से रोक दिया गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार मगंलवार सुबह 8.20 बजे किसी महिला ने फोन करके गुवाहाटी जा रही एयर इंडिया 729 फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद विमान को बाकी विमानों से दूर अलग कर दिया गया है। विमान को सुबह 9.50 पर उड़ान भरनी थी। अधिकारियों को जांच में विमान में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। विमान ने दो घंटे की देरी से अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरी।

इस महीने कोलकाता हवाईअड्डे को दूसरी बार ऐसी झूठी धमकी मिली है। इससे पहले 7 सितंबर को किसी ने तीन बार फोन करके हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। उसके दो दिन बाद राज्य सचिवालय के अधिकारियों के किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके ‘नबान्न’ को उड़ाने की धमकी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App