ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगालः मुकुल रॉय के कार्यक्रम में हंगामा! सामने ही भिड़े TMC-BJP कार्यकर्ता

शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि बीजेपी वालों को टीएमसी में शामिल कराने पर वहां बवाल कटा। इस दौरान रॉय के सामने ही दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे।

नादिया जिले के कृष्णानगर में एक कार्यक्रम के दौरान भिड़े बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता। (फोटोः टीवी स्क्रीनग्रैब/ABP News)

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय के कार्यक्रम में रविवार (27 जून, 2021) को हंगामा हो गया।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना नादिया जिले की है। वहां के कृष्णानगर में आयोजित कार्यक्रम में रॉय पहुंचे थे, जिसमें कुछ बीजेपी के कार्यकर्ताओं की टीएमसी में घरवापसी (बीजेपी वालों को टीएमसी में शामिल कराने) होनी थी। इसी दौरान वहां बवाल कट गया। दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच आपस में जोरदार कहासुनी हुई। रोचक बात है कि यह सारा घटनाक्रम रॉय के सामने ही हुआ और वह इस दौरान चीजें देखते रहे।

यह भी बताया गया कि रॉय की घरवापसी के बाद उनके प्रति टीएमसी नेताओं में विरोधाभास जरूर रहा है। इतना ही नहीं, चुनाव में भी उनकी भूमिका पर प्रश्न उठ रहे हैं। बता दें कि रॉय इससे पहले बीजेपी में थे, जबकि कुछ रोज पहले ही वह टीएमसी में वापस शामिल हो गए थे।

उन्हें शुक्रवार को निर्विरोध तरीके से बंगाल में पब्लिक अकाउंट कमेटी यानी कि पीएसी का सदस्य बनाया गया है। पीएसी की क्षमता 20 सदस्यों की है, जिसके लिए बुधवार को रॉय समेत 19 अन्य विधायकों ने नामांकन दाखिल किया था। सभी के नॉमिनेशन वैध पाए गए और उन्हें निर्विरोध रूप से चुना गया।

294 सदस्यों वाली बंगाल विस में 41 कमेटियां हैं और पीएसी सदन के लिए ऑडिट वॉचडॉग (प्रहरी लेखा परीक्षा) का काम करती है। अटकल हैं कि रॉय को पीएसी अध्यक्ष भी नियुक्त किया जा सकता है।

Next Stories
1 प्रेम-पत्र लिख 12 साल की बच्ची को खुदखुशी की धमकी देने लगा शिक्षक, गांव वालों ने अधगंजा कर पोती कालिख, फिर निकाला जुलूस
2 ओवैसी की AIMIM के साथ गठजोड़ की खबर पर भड़कीं मायावती, किया साफ- यह रत्तीभर भी सच नहीं, UP-उत्तराखंड में लड़ेंगे अकेले
3 पीएम के खिलाफ बोलने के आरोप में योगी सरकार ने अफसर को किया सस्पेंड
ये पढ़ा क्या?
X