ताज़ा खबर
 

West Bengal: केकड़ा पकड़ने गई थी महिला, जंगल में घसीट ले गया बाघ; मौत

पश्चिम बंगाल के सुंदरबन में एक बाघ ने केकड़ा पकड़ने के लिए गई महिला पर हमला कर दिया जिसमें उसकी मौत हो गई। वन विभाग के अधिकारी ने बताया कि ऐसी ही एक घटना सोमवार को भी सामने आई थी।

Author कोलकाता | July 9, 2019 6:15 PM
tigerप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

पश्चिम बंगाल के सुंदरबन में एक बाघ ने केकड़ा पकड़ने के लिए गई महिला पर मंगलवार ( 9 जुलाई) को हमला कर उसकी जान ले ली। वन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार ( 8 जुलाई) को ऐसी ही एक अन्य घटना में बाघ ने केकड़े पकड़ने गई एक दूसरी महिला पर हमला किया और उसे घसीटकर जंगल में ले गया। महिला का अब तक कुछ पता नहीं चला है। वन विभाग के अधिकारी ने बताया कि ठाकुरान नदी के मुहाने पर मंगलवार सुबह 11 बजे केकड़ा पकड़ रहे चार लोगों में से 37 वर्षीय अंबाजन खातून पर बाघ ने हमला कर दिया।

डंडा लेकर किया बाघ का पीछाः वन विभाग के अधिकारी ने बताया कि जब वहां मौजूद दूसरे लोगों ने डंडा लेकर बाघ का पीछा किया तो वह खातून का शव छोड़ कर भाग गया। इस दौरान वहां मौजूद महिला का पति अयान हालांकि बच गया। ऐसी ही एक घटना पहले भी सामने आ चुकी है।
National Hindi News, 09 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

वन विभाग को दी गई घटना की सूचनाः इससे पहले सोमवार को दक्षिण 24 परगना जिले के मेंग्रौव वन के पिरखाली-2 इलाके में केकड़े पकड़ने के दौरान बनलता देवी पर बाघ ने हमला कर दिया था। बाघ ने बनलता देवी पर छलांग लगा दी और उन्हें खींचकर जंगल में ले गया। उनके साथ उनका बेटा और दो अन्य लोग भी थे जिन्होंने वन विभाग को इस घटना के बारे में सूचित किया। अधिकारी ने बताया कि वन विभाग के कर्मियों ने तलाश अभियान चलाया लेकिन महिला का कुछ पता नहीं चल पाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 West Bengal: कक्षा में धक्का-मुक्की कर रहे थे 2 छात्र, संतुलन बिगड़ा और खिड़की से गिर गए नीचे, एक की मौत
2 मुंबई: डिप्रेशन से परेशान थी महिला, पहले दोनों बच्चियों को खिलाया जहरीला खाना, फिर कर लिया सुसाइड
3 गोवा एयरपोर्ट के गेट पर सो रहे थे मुसाफिर, अफसरों ने पूछा- रेलवे स्टेशन समझा है क्या?
ये पढ़ा क्या?
X