ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: गाय चोरी का लगा आरोप, भीड़ ने पीट-पीटकर ले ली तीन मुस्लिम लोगों की जान

पश्चिम बंगाल में गौ-तस्कर होने के शक में तीन लोगों की पीट-पीटकर जान ले ली गई।

Author Updated: June 25, 2017 1:35 PM
Cow, Cow slaughter, INDIAतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पश्चिम बंगाल में गौ-तस्कर होने के शक में तीन लोगों की पीट-पीटकर जान ले ली गई। यह घटना गुरुवार (22 जून) को दिनाजपुर जिले के पास घटी। भीड़ द्वारा मारे गए लोगों पर इलाके से गाय चोरी करने का आरोप है। घटना के बाद पुलिस से तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। जिन लोगों की मौत हुई उनके नाम नसीरुल हक (30 साल), मोहम्मद समीरुद्दीन (32 साल) और मोहम्मद नासिर (33 साल) थे। नसीरुल को पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था लेकिन वह बच ना सका। बाकी दोनों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, लगभग 10 लोगों का एक ग्रुप गुरुवार की रात को गांव में घुसा। वे लोग वैन गाड़ी में आए थे। कथित तौर पर वे लोग गायों को चुराने के लिए आए थे। गांव में पहले भी पशु चोरी होने के मामले सामने आते रहे थे इसलिए गांव वाले सतर्क थे।

कथित तौर पर उन लोगों ने दो घरों से गायों को उठा लिया था और जैसे ही वे तीसरे घर की तरफ बढ़े तब ही किसी ने शोर मचाकर सबको सतर्क कर दिया। इसपर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। दस में से बाकी लोग तो भाग गए लेकिन तीन पकड़ में आ गए जिनको लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा।

अब नसीरुल की पत्नी ने मर्डर का केस दर्ज करवाया है। मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि केस रजिस्टर होने के बाद उन्होंने तीन लोगों को पकड़ा है। जिन लोगों को पकड़ा गया है उनके नाम असित बसु (29 साल), असीम बसु (27 साल) और कृष्णा पोदार (24 साल) है। तीनों के घर एक ही इलाके में हैं। एसपी अमित कुमार भारत ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि जिन लोगों की मौत हुई उनका नाम पशु चोरी के मामले में पहले भी आ चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ग्रेटर नोएडा के जेवर में बनेगा हवाई अड्डा, बढ़ेंगे रोजगार, पर्यटन के अवसर
2 स्पेशल खंजर, हमले को रिकॉर्ड करने के लिए कैमरे लेकर आए थी पाकिस्तान की BAT
3 कश्मीर में कई सालों का सबसे खूनी रमजान, इस साल जून महीने में गई 42 लोगों की जान
यह पढ़ा क्या?
X