ताज़ा खबर
 

West Bengal: लैंडिंग गियर के दरवाजे में फंसा SpiceJet का टेक्नीशियन, हुई दर्दनाक मौत

कोलकाता हवाईअड्डे पर स्पाइसजेट के एक टेक्नीशियन की मौत की खबर सामने आई है। इस घटना के बाद स्पाइसजेट ने बयान जारी कर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दुख जताया है।

Author कोलकाता | Updated: July 10, 2019 1:35 PM
spicejetsप्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

पश्चिम बंगाल के कोलकाता हवाईअड्डे पर विमानन कंपनी स्पाइसजेट के एक टेक्नीशियन की एक घातक दुर्घटना में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि टेक्नीशियन घटना के वक्त विमान के लैंडिंग गियर के दरवाजे पर काम कर रहा था। अधिकारियों के अनुसार उस दौरान दरवाजा दुर्घटनावश बंद हो गया जिससे इसमें उसकी मौत हो गई। बता दें कि यह घटना रात के पौने दो बजे की है। वहीं इस मामले में स्पाइसजेट की प्रतिक्रिया का इंतजार था। बता दें कि स्पाइसजेट ने भी बयान जारी कर हादसे पर दुख प्रकट की है।

दरवाजा बंद हो जाने से हुई मौतः मामले में कोलकाता हवाईअड्डे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘ टेक्नीशियन बांबारडियर क्यू 400 विमान के लैंडिंग गियर का रखरखाव संबंधी काम कर रहा था। उसी दौरान अचानक से दरवाजा बंद हो गया और वह वहां फंस गया।’ वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में हवाईअड्डा थाना पर ‘अप्राकृतिक मृत्यु’ का मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद पुलिस के एक दल ने घटना स्थल का दौरा भी किया है। उनका यह भी कहना है कि घटना स्थल से फॉरेंसिक साक्ष्य भी जुटाए जाएंगे।

National Hindi News, 10 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today 10 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

स्पाइसजेट ने जारी की घटना पर प्रतिक्रियाः बताया जा रहा है कि इस घटना पर स्पाइसजेट ने बयान जारी कर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उसने इस घटना पर दुख जताया है। स्पाइसजेट ने बयान में कहा कि टेक्नीशियन के साथ पूरी स्पाइसजेट की फैमली खड़ी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maharashtra: कबाड़ बाजार में बेचने के लिए सेना की फायरिंग रेंज से उठा लाए बम, विस्फोट होने से गई 2 लोगों की जान
2 UP: भैंस ढूंढने निकले चार लोग उफनते नाले में बहे, महिला की मौत; बच्ची लापता
3 UP: खनन घोटाले में बुलंदशहर के DM अभय सिंह के आवास पर CBI ने मारा छापा, नोट गिनने की मशीन मंगाई गई