ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल चुनाव: माकपा-कांग्रेस गठबंधन पर बोलीं ममता- हाथ मिला कर भी विपक्ष को मिलेगा शून्य

तृणमूल को पारदर्शी और जनता की पार्टी बताते हुए मुख्यमंत्री ने लोगों से अनुरोध किया कि वे पार्टी के खिलाफ बदनाम करने वाले प्रचार का यकीन न करें।

Author आरामबाग | April 24, 2016 04:58 am
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (पीटीआई फाइल फोटो)

तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को माकपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि चुनाव के बाद दोनों दलों को इस बात का एहसास होगा कि हाथ मिलाना कितना गलत था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जहां-जहां मतदान होने वाला है, वहां विपक्षी दलों के हाथ में बड़ा सा शून्य आने वाला है।

ममता बनर्जी शनिवार को पहले वाम दलों का गढ़ माने जाने वाले आरामबाग में एक चुनावी बैठक को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि जहां मतदान हो चुके हैं, वहां कांग्रेस, माकपा और भाजपा तृणमूल कांग्रेस की सीटों के आसपास भी नहीं पहुंच सकतीं और जहां मतदान होने हैं, वहां दलों को बड़ा सा शून्य हासिल होगा।

तृणमूल को पारदर्शी और जनता की पार्टी बताते हुए मुख्यमंत्री ने लोगों से अनुरोध किया कि वे पार्टी के खिलाफ बदनाम करने वाले प्रचार का यकीन न करें। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ हुए नारद स्टिंग का अप्रत्यक्ष रूप से हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति गलती करता है तो पार्टी उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App