ताज़ा खबर
 

West Bengal: बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर फेंके गए बम, भतीजे ने TMC पर लगाया आरोप

बीजेपी सांसद के भतीजे का दावा है कि घर के बाहर से कई गोलियां भी बरामद हुई हैं। उन्होंने इस हमले के पीछे टीएमसी के नेताओं का हाथ बताया है।

बीजेपी सांसद के घर के बाहर फेंके गए बम ( फोटो सोर्स : एएनआई )

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान से चली आ रही राजनीतिक हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। ताजा मामला बैरकपुर का है, जहां बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बुधवार की रात अज्ञात लोगों द्वारा बम फेंके गए। इसके अलावा उत्तरी 24 परगना जिले में जगतदल पुलिस थाना सीमा में गोलियां भी बरसाईं गईं। फिलहाल इस मामले में बीजेपी नेता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

क्या है मामला: न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर देर रात कुछ अज्ञात अज्ञात उपद्रवियों ने बम फेंका। हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। इसके साथ ही उत्तरी 24 परगना जिले में जगतदल पुलिस थाना सीमा के पास गोलियां भी बरसाईं गईं। पीड़ित पक्ष की ओर इस घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने आरोप लगाया है कि ये एक तरह का जानलेवा हमला है। उन्होंने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के कुछ लोगों पर इस हमले का आरोप लगाया है।

बीजेपी सांसद के भतीजे सौरभ सिंह का दावा है कि घर के बाहर से कई गोलियां भी बरामद हुई हैं। उन्होंने इस हमले के पीछे टीएमसी के नेताओं का हाथ बताया है। इस वारदात के बाद अर्जुन सिंह के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सौरभ का कहना है कि बुधवार रात 9 बजे के करीब अचानक हमारे घर पर 2 बम फेंके गए। इसके बाद हथियारों से लैस लोगों ने फायरिंग भी की।

Next Stories
1 झारखंड में आकाशीय बिजली गिरने से 12 लोगों की मौत, बाढ़ ने बिहार में निगल ली 123 जिंदगियां; लाखों लोग प्रभावित
2 Bihar News Today 25 July 2019: सीएम नीतीश इलेक्ट्रिक कार से पहुंचे विधानसभा, कहा- आनंददायक रहा सफर
3 Kanpur News Updates: भैंस की पूंछ पकड़कर नदी पार कर रहा बुजुर्ग बीच धारा में डूबा, तलाश जारी
आज का राशिफल
X