ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी ने नहीं दी रैली की इजाजत, फिर भी पुरुलिया पहुंच गए योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में आज (5 फरवरी) को होने वाली यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली को ममता बनर्जी ने इजाजत नहीं दी है। इसके बावजूद योगी पुरुलिया पहुंच गए हैं।

Yogi Adityanath, CM, Uttar Pradesh, UP Encounters, UP Encounters in 2018, Uttar Pradesh, UP Encounters List, UP Crime, UP Government, Uttar Pradesh, UP Police, UP Encounter Deaths, State News, Hindi Newsउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। (फोटोः पीटीआई)

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में आज (5 फरवरी) को होने वाली यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली को ममता बनर्जी ने इजाजत नहीं दी है। इसके बावजूद योगी पुरुलिया पहुंच गए हैं। उन्होंने अपनी रैली शुरू कर दी है। बता दें कि 2 दिन पहले 3 जनवरी को बलुरघाट और रायगंज में होने वाली योगी की रैली भी रद्द हो गई थीं।

इस प्लान से पहुंचे पुरुलिया : गौरतलब है कि 3 जनवरी को पश्चिम बंगाल में होने वाली रैली के लिए योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को लैंड होने की इजाजत नहीं मिली थी। इसके बाद बलुरघाट और रायगंज की रैलियां रद्द कर दी गई थीं। हालांकि, एक रैली को योगी ने फोन पर संबोधित किया था। इसके बाद प्लान बनाया गया कि 5 जनवरी को होने वाली रैली के लिए योगी सड़क मार्ग से बंगाल में दाखिल होंगे।

यह था योगी का प्लान : बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया था कि योगी सबसे पहले विशेष विमान से झारखंड जाएंगे। इसके बाद हेलिकॉप्टर से दोपहर एक बजे बोकारो पहुंचेंगे और वहां से सड़क मार्ग के रास्ते बंगाल में दाखिल होकर पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी ने ममता पर कसा था तंज : योगी आदित्यनाथ की रैलियों में रोड़ा अटकाने को लेकर यूपी के एकमात्र मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा ने ममता बनर्जी पर तंज भी कसा था। मोहसिन ने इसके लिए उरी फिल्म के मशहूर डायलॉग का सहारा लिया था। साथ ही, ममता बनर्जी से पूछा था, हाउज द खौफ? बता दें कि अब योगी आदित्यनाथ 7 फरवरी को बिहार, 9 फरवरी को उत्तराखंड, 12 व 14 फरवरी को केरल और 20 फरवरी को ओडिशा में रैली करेंगे।

Next Stories
1 ममता का योगी पर तंज, कहा- UP में खड़े होने की जगह नहीं तो बंगाल आ रहे, पहले अपना राज्य संभालें
2 पश्चिम बंगाल में रैली की इजाजत नहीं मिली तो बोले शिवराज- किससे डर लग रहा है ममता जी?
3 UP : विधानसभा में सपा-बसपा का हंगामा, राज्यपाल राम नाईक पर फेंके कागज के गोले, जूते पहनकर मेज पर चढ़े
ये पढ़ा क्या?
X