ताज़ा खबर
 

मीटिंग कर रहे थे ममता बनर्जी के मंत्री, तभी भीड़ ने शुरू कर दिए ‘जय श्री राम’ के नारे, बंगाल पुलिस ने बरसा दीं लाठियां

कंचरापारा को तृणमूल कांग्रेस से बीजेपी में आए मुकुल रॉय और उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय का गढ़ माना जाता है। इधर सियासी तनातनी के बीच ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह से भी किनारा कर लिया था।

ममता बनर्जी (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Lok Sabha Election 2019 से शुरू हुई ममता बनर्जी बनाम जय श्री राम ब्रिगेड की तनातनी धीरे-धीरे तेज होती जा रही है। शनिवार (1 जून) को तकरार का एक और मामला सामने आया। दरअसल पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार के दो मंत्रियों की बैरकपुर निर्वाचन क्षेत्र के कंचरापारा इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग चल रही थी। इसी दौरान वहां जुटी भीड़ ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए लाठीचार्ज भी किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ज्योतिप्रियो मलिक और तापस रॉय कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, तभी यह घटना हुई। उनके जाने के बाद बीजेपी समर्थकों ने कंचरापारा रेलवे स्टेशन पर करीब 15 मिनट तक ट्रेनों का आवागमन रोक दिया था। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने वहां से करीब 17 किमी दूर जगद्दल पुलिस थाने के बाहर धरना भी दिया।

बता दें कि इस हफ्ते ममता बनर्जी की कार को घेरकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने का भी मामला सामने आया था। इसके बाद नाराज सीएम ने उन्हें बीजेपी के गुंडे कहकर उन पर गाली देने का भी आरोप लगाया था। इस घटना के दूसरे दिन पश्चिम बंगाल पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया था। पिछले महीने की शुरुआत में आरामबाग में भी ममता को ऐसी ही घटना का सामना करना पड़ा था।

National Hindi News, 02 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

“Bihar News Today, 02 June 2019: दिनभर की खास खबरों के लिए क्लिक करें”

कंचरापारा को तृणमूल कांग्रेस से बीजेपी में आए मुकुल रॉय और उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय का गढ़ माना जाता है। इधर सियासी तनातनी के बीच ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह से भी किनारा कर लिया था। बीजेपी ने इस समारोह के लिए उन 50 परिवारों को भी बुलाया जिनके किसी सदस्य को कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मार डाला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 मोदी सरकार में जगह न मिलने का जवाब? आज नीतीश का मंत्रीमंडल विस्तार, एक भी बीजेपी नेता को नहीं मिलेगी जगह
2 महिला आईएएस अफसर निधि चौधरी ने किया ‘थैंक्यू गोडसे’ वाला ट्वीट, भड़का गुस्सा
3 बजरंग दल पर युवाओं को हथियारों की ट्रेनिंग देने का आरोप, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो, बीजेपी विधायक भी लपेटे में
ये पढ़ा क्या?
X