ताज़ा खबर
 

VIDEO: दिव्‍यांगों के कार्यक्रम में भड़के केंद्रीय मंत्री- कोई तकलीफ है? मैं आपका एक टांग तोड़ सकता हूं

दिव्यांगजनों को व्हीलचेयर मुहैया कराने के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम में एक शख्स मंच के सामने से आवाजाही कर रहा था, बाबुल सुप्रियो को यह रास नहीं आया और वह उसे टांग तोड़ने की धमकी देते हुए कैमरे में कैद हो गए।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो दिव्यांगजनों के एक कार्यक्रम में एक शख्स को टांग तोड़ने की धमकी देते हुए देखे गए। (एएनआई के द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट)

पश्चिम बंगल के आसनसोल के नजरूल मंच ऑडिटोरियम में दिव्यांगजनों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो एक शख्स को टांग तोड़ने की धमकी देते हुए कैमरे में कैद हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार्यक्रम दिव्यांगजनों को व्हीलचेयर मुहैया कराने के लिए आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान एक शख्स मंच के सामने से आवाजाही कर रहा था, बाबुल सुप्रियो को यह रास नहीं आया। समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में बाबुल सुप्रियो शख्स को टांग तोड़ने की धमकी देते दिखाई देते है। वीडियो में बाबुल सुप्रियो के द्वारा शख्स की टांग तोड़ने वाली बात तो साफ सुनाई देती है लेकिन कमजोर ऑडियो क्वालिटी के कारण पूरी बात स्पष्ट तौर पर नहीं सुनाई देती है। बाबुल सुप्रियो के द्वारा की गई इस बात पर ट्विटर पर लोगों का गुस्सा देखा जा रहा है। हर्षित तिवारी नाम के यूजर ने लिखा, ”यह होता है जब नाचने वाले, हास्य कलाकार और सड़कों पर गाने वाले मंत्री बन जाते हैं।”

दीपक सिंघई नाम के यूजर ने मामले को हिंदू-मुस्लिम से जोड़ते हुए लिखा, ”बाबुल सुप्रियो जी ये बाहुबल मुस्लिम तुष्टिकरण झेलते, विचारधारा के लिए अपने सीने पर गोली खाते बंगाल के हिंदुओ की रक्षा के लिए दिखाइए …न की अति उत्साही प्रशंसक पर।” इसी तरह भारी संख्या में यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं दर्ज कराईं। बता दें कि पिछले दिनों मुसलमानों को लेकर विवादित बयान देकर बाबुल सुप्रियो सुर्खियों में आ गए थे।

आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने एक अंग्रजी समाचार चैनल की डिबेट में कहा था कि मुसलमान खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि वे जिहादी तत्व हैं, वे रोहिंग्या हैं, जो स्लम में रह रहे हैं, मैं आपको बंगाल के बारे में बता रहा हूं।” डिबेट में बाबुल सुप्रियो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर किए गए तीखें सवालों का बचाव कर रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App