ताज़ा खबर
 

बंगाल: बीजेपी नेता बोले- TMC कार्यकर्ताओं के बजाय पुलिस को नुकसान पहुंचाओ, कुछ नहीं होगा

बीजेपी नेता ने यह बात बीरभूम जिले में एक कार्यक्रम के दौरान कही।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता कालोसोना मंडल। (फोटोः एएनआई)

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कालोसोना मंडल ने कहा है कि राज्य की पुलिस लोगों की दुश्मन है। अगर लोग तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं के बजाय उसे नुकसान पहुंचाएंगे, तो उन्हें कुछ भी नहीं होगा। बीजेपी नेता ने रविवार (छह जनवरी, 2019) को ये बातें बीरभूम जिले में एक कार्यक्रम के दौरान कहीं। उस दौरान वहां बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी भी उपस्थित थीं।

उन्होंने कहा था, “टीएमसी के कार्यकर्ताओं को नुकसान मत पहुंचाइए, अन्यथा आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। मामला दर्ज हो जाएगा। टीएमसी आपकी दुश्मन थोड़े न है। पुलिस आपकी दुश्मन है। आप उनके बजाय पुलिस को निशाना बनाइए और नुकसान पहुंचाइए। अगर आप ऐसा करेंगे, तो आपको कुछ नहीं होगा। पुलिस बहुत भ्रष्ट है। वह अपने दोस्तों को कभी नहीं बचाती है।”

बकौल बीजेपी नेता, “पुलिस बेहद मतलबी है। यहां तक कि एक कौवा भी दूसरे कौवे को संकट में बचाता है, पर पुलिस कभी भी दोस्तों और साथियों की मदद नहीं करती है। यही वजह है कि मैं आप लोगों से पुलिस पर जाकर हमला करने के लिए कह रहा हूं। अच्छी बात है कि इसमें आपका कोई नुकसान नहीं होगा। आपको कुछ भी नहीं होगा।” सुनें, क्या बोले थे मंडल-

हालांकि, खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, मंडल की इस टिप्पणी पर बंगाल बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि बीरभूम ऐसा जिला है, जो कि राजनीतिक मायनों में काफी चर्चा में रहता है। पिछले से पिछले पंचायत चुनावों में एक प्रत्याशी के पिता की हत्या कर दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X