ताज़ा खबर
 

बंगालः BJP के शुभेंदु अधिकारी व उनके भाई पर FIR, TMC ने लगाया पालिका से राहत सामग्री चुराने का आरोप

तृणमूल कांग्रेस ने अधिकारी और उनके भाई पर नगरपालिका से राहत सामग्री चुराने का आरोप लगाया है। यह एफ़आईआर कांठी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना की शिकायत के बाद दर्ज़ की गई है।

टीएमसी ने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कराई है। (express file photo)

पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। विधानसभा चुनाव खत्म होने के एक महीने बाद भी सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) में रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को राज्य के कांथी में टीएमसी ने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कराई है।

तृणमूल कांग्रेस ने अधिकारी और उनके भाई पर नगरपालिका से राहत सामग्री चुराने का आरोप लगाया है। यह एफ़आईआर कांठी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना की शिकायत के बाद दर्ज़ की गई है। बता दें सुवेंदु के भाई सौमेंदु अधिकारी नगरपालिका के अध्यक्ष रह चुके हैं। विधानसभा चुनाव में सुवेंदु ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हराया था। तब से दोनों पार्टियों के बीच तनातनी देखने को मिल रही है।

हाल ही में प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में चक्रवात यास से हुए नुकसान की समीक्षा बैठक हुई थी। ऑस बैठक में सीएम ममता के शामिल ना होने से राजनीति और गरमा गई। प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने भी ममता बनर्जी के पीएम मोदी की बैठक को छोड़ने को लेकर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मुख्य सचिव ने जिस तरह से प्रधानमंत्री का अपमान किया उसकी आलोचना करने के लिए शब्द नहीं है।

ममता ने कोविद वैक्सीनेसन सर्टिफिकेट से भी पीएम मोदी की तस्वीर हटा दी है। बंगाल में सर्टिफिकेट में अब प्रधानमंत्री मोदी की जगह ममता बनर्जी की तस्वीर छाप रही है।

वहीं शनिवार को भाजपा दफ्तर के पास खिदिरपुर मोड़ और हैस्टिंग्स क्रॉसिंग इलाकों में से करीब 51 देसी बम बरामद किए गए हैं। बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है और जांच की जा रही है। कोलकाता पुलिस की टीम भी जांच में जुट गई है।

Next Stories
1 UP में सब ठीक है? CM योगी के जन्मदिन पर PM मोदी ने ट्वीट कर नहीं दी बधाई, सियासी अटकलें तेज
2 MP में BJP नेत्री का कोरोना टीकाकरण केंद्र पर मना जन्मदिन, पनपा विवाद तो मांगनी पड़ी माफी
3 मॉब लिंचिंग: गौ तस्करी के शक पर गांव वालों ने 8 लोगों को बेरहमी से पीटा, एक को मारी गोली
ये पढ़ा क्या?
X