ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी में पर फेंका गया जूता, पार्टी ने TMC कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब डायमंड हार्बर पहुंचे थे तब उनकी गाड़ी पर भी पथराव किया गया था।

west bengal, kolkattaकैलाश विजयवर्गीय। फाइल फोटो

पश्चिम बंगाल में अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर जूता फेंका गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी नेता मुकुल रॉय सोमवार (04-01-2021) को कोलकाता के वाटगंज इलाके में एक रोड शो करने जा रहे थे और इसी दौरान उनकी गाड़ी पर जूता फेंका गया। इस रोड शो का नेतृत्व बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय उपाध्क्ष मुकुल राय तथा सांसद अर्जुन सिंह कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि जैसी ही उनका काफिला वाटगंज इलाके में पहुंचा अचानक जूते और पत्थर फेंके जाने लगे। दरअसल इस इलाके में तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यक्रम पहले से भी चल रहा था। भाजपा नेता की गाड़ी पर जूते और चप्पल फेंके जाने के बाद वहां अफऱातफरी की स्थिति पैदा हो गई। हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह हालात को काबू में किया।

इस घटना के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘पुलिस ने हमें अलीपोर से लेकर सेंट्रल कोलकाता तक रोड शो करने की इजाजत नहीं दी थी। हमने अपना कार्यक्रम प्रशासन की अनुमति मिलने के बाद ही शुरू किया। हालांकि कुछ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमारे ऊपर जूते और पत्थर फेंके। हालांकि हमने अपने कार्यकर्ताओं से शांत रहने को कहा। हम हिंसा का जवाब हिंसा से नहीं बल्कि वोट से देंगे।’

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब डायमंड हार्बर पहुंचे थे तब उनकी गाड़ी पर भी पथराव किया गया था। उस वक्त भी कैलाश विजयवर्गीय मोजूद थे। इस घटना में कैलाश विजयवर्गीय को हल्की चोट भी आई थी। पत्थरबाजी की वजह से कार के शीशे टूट गए थे।

इसी साल विधानसभा चुनाव होंगे। यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच चुनाव में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनो ही पार्टियां यहां अपनी-अपनी जीत के दावे कर रही है।

Next Stories
1 नीतीश राज में कीड़े-मकोड़ों की तरह मारे जा रहे लोग, तेजस्वी यादव बोले- अब तो पुलिस अधिकारी भी सीएम की नहीं सुनते
2 सीएम शिवराज बोले- अभी नहीं लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन, पहले दूसरों को लगने दो
3 कॉरपोरेट फार्मिंग और कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग पर रिलायंस की सफाई, इससे हमारा कोई लेना देना नहीं
CSK vs DC Live
X