ताज़ा खबर
 

West Bengal: ऑपरेशन के दौरान युवती के पेट से निकले अंगूठी- सोने की चेन, घड़ी समेत डेढ़ किलो गहने, भूख लगने पर निगल जाती थी ये सब सामान

युवती के पेट से इन सबके अलावा 60 सिक्के भी निकले हैं। परिवार का कहना है कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त है जो घर में खुली स्टेशनरी की दुकान में जाकर सिक्के व अन्य धातु के सामान खा लेती थी।

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

पश्चिम बंगाल के वीरभूम से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक अस्पताल में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवती के पेट से ऑपरेशन के दौरान डेढ़ किलो गहने और 60 सिक्के निकाले गए हैं। बताया जा रहा है कि इन आभूषणों में नाक, कान, गला व पैरों के गहने शामिल हैं। परिजनों के मुताबिक, युवती भूख लगने पर घर में रखे गहने निगल जाती थी। फिलहाल ऑपरेशन के बाद उसकी सेहत स्थिर बनी हुई है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीरभूम के एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम ने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती रुनी खातून (22) का पेट में तेज दर्द की शिकायत होने पर जांच के के बाद ऑपरेशन करने की बात कही। लेकिन एक घंटे से अधिक समय तक चले ऑपरेशन में डॉक्टर उस वक्त हैरान रह गए जब युवती के पेट से सोने की चेन, अंगूठी, बाला, घड़ी, कान व नाक समेत धातु के कई गहने निकलने शुरू हुए। बताया जा रहा है कि उसके पेट से निकाले गए गहने का वजन एक किलो 680 ग्राम था। युवती के परिजनों का कहना है कि भूख लगने पर वह घर में रखे गहने निगल जाती थी।

National Hindi News 25 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बताया जा रहा है कि युवती के पेट से इन सबके अलावा 60 सिक्के भी निकले हैं। परिवार का कहना है कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त है जो घर में खुली स्टेशनरी की दुकान में जाकर सिक्के व अन्य धातु के सामान खा लेती थी। जिसके चलते उसके पेट में दर्द हुआ और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल युवती के सेहत में सुधार में है। लोगों के बीच इस घटना को लेकर काफी चर्चा है।

Next Stories
1 महाराष्ट्र: 11,078 गांवों में 3 साल में सबसे खराब हालत, जलस्तर में रिकॉर्ड कमी
2 West Bengal: बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर फेंके गए बम, भतीजे ने TMC पर लगाया आरोप
3 झारखंड में आकाशीय बिजली गिरने से 12 लोगों की मौत, बाढ़ ने बिहार में निगल ली 123 जिंदगियां; लाखों लोग प्रभावित
यह पढ़ा क्या?
X