ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगालः सिर काटकर फुटबॉल खेलने वाले बदमाश की हत्या, कॉल बेल बजाकर घर में घुसे और मारी गोली

पुलिस के मुताबिक रविवार की रात लगभग 12.30 बजे 8-10 बदमाशों ने रामुआ के घर की कॉल बेल बजाई और घर में घुस गए। परिजन कुछ समझ पाते उससे पहले रामुआ को दो गोलियां मारकर फरार हो गए।

murder, gun, america, World News Headlines in Hindi, International News Headlines in Hindi, अंतरराष्ट्रीय समाचार, international News, world News in Hindi, internation News in Hindi, Hindi international News, Latest international News in Hindi, Hindi News from world, latest updates, news, janatta, hindi news, news in hindi, national newsप्रतीकात्मक चित्र।

पश्चिम बंगाल में रविवार देर रात एक दुर्दांत अपराधी को उसके दुश्मन गैंग ने मौत के घाट उतार दिया। कभी सिर काटकर फुटबॉल खेलने के चलते सुर्खियों में आया रामुआ इलाके का कुख्यात बदमाश था। बदमाशों ने उत्तर 24 परगना जिला स्थित रामुआ के फ्लैट की कॉल बेल बजाई और फिर घर में घुसकर पॉइंट ब्लैक रेंज से गोली मार दी। रामुआ को पानीहाटी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का अनुमान है कि अपराध जगत की पुरानी दुश्मनी के कारण रामुआ की हत्या हुई है।

ऐसे हुई वारदातः पुलिस के मुताबिक रविवार की रात लगभग 12.30 बजे 8-10 बदमाशों ने रामुआ के घर की कॉल बेल बजाई। दरवाजा खोलने के लिए रामुआ का बेटा नीचे आया। बदमाशों ने दरवाजा खुलते ही बेटे के सिर पर तमंचा रख दिया और ऊपर चले गए। रामुआ के पत्नी ने बताया, ‘बेल की आवाज सुनकर हम सोच रहे थे कि बेटा दरवाजा खोलकर नीचे से ऊपर आ रहा है, इसलिए हमनें दरवाजा खोल दिया।’इसके बाद परिजन कुछ समझ पाते बदमाशों ने रामुआ को बिस्तर पर ही धर दबोचा और दो गोलियां मारकर फरार हो गए।

‘अपराध से दूर होना चाह रहा था रामुआ’: गोलियां लगने के बाद रामुआ को पानीहाटी स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि, पुलिस सूत्रों का कहना है कि रामुआ हाल के दिनों में अपराध जगत से दूर होने की कोशिश कर रहा था। इसलिए उसने हावड़ा से दूर खड़दह में रहना शुरू किया था। रामुआ भले ही स्वाभाविक जीवन की ओर लौटना चाह रहा था, लेकिन अपराध में उसका पीछा नहीं छोड़ा।

नवंबर में जमानत पर छूटा थाः पुलिस सूत्रों के अनुसार मध्य हावड़ा में कई हत्या की कई वारदातों में रामुआ का नाम जुड़ा हुआ है। कुछ वर्ष पहले मुन्ना सिंह नामक एक बदमाश की गला काटकर हत्या करने के बाद उसके सिर से फुटबॉल खेलकर रामुआ और कुख्यात हो उठा था। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत मचा दी थी। नवंबर 2018 से एक मामले में जमानत पाने के बाद वह खड़दह थाना क्षेत्र में अमरावती स्थित अरविंद सारणी के फ्लैट में रह रहा था। उसके साथ उसकी पत्नी, कॉलेज में पढ़ने वाला बेटा और पांच वर्ष की बेटी रह रही थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल: दुर्गा समितियों को I-T का नोटिस, सीएम ममता भड़कीं, बोलीं- अफसरों के सामने न हों पेश
2 कोलकाता के स्‍कूलों का फरमान: टिफिन बॉक्‍स में नॉनवेज न लाएं बच्‍चे
ये पढ़ा क्या?
X