ताज़ा खबर
 

बंगाल में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, पार्टी ने कहा-टीएमसी हमारी लोकप्रियता से डर गई है

दिलीप घोष के काफिले पर पत्थर फेंका गया, जो सीधा उनकी गाड़ी से जा लगा। घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है।15 दिन के भीतर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर ये दूसरा हमला है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 26, 2020 11:36 AM
West Bengal, Convoy attacked, Dilip Ghosh, TMC, BJP, BJP state chief, dilip ghosh, dilip ghosh vehicle attacked, Murshidabadभारतीय जनता पार्टी के बंगाल प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हुआ हमला। (ANI)

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के काफिले पर पत्थर फेंका गया, जो सीधा उनकी गाड़ी से जा लगा। घोष ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। यह पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है। 15 दिन के भीतर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर ये दूसरा हमला है।

इस घटना को लेकर बीजेपी नेता गौरी शंकर घोष का कहना है, ‘दिलीप घोष के काफिले पर आज टीएमसी पीपीएल ने हमला किया। जैसा कि बीजेपी राज्य में लोकप्रियता हासिल कर रही है, ये हमले किए जा रहे हैं।’ वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने भी इसे लेकर एक ट्वीट किया है। घोष ने टीएमसी पर पॉलिटिकल टेररिज्म का आरोप लगते हुए लिखा “मुर्शिदाबाद के कांडी में आज दिन में 3 बजकर 45 मिनट और पुरन्दरपुर में 5 बजकर 32 मिनट पर टीएमसी के गुंडों ने काले झंडे दिखाए और मेरी गाड़ी पर पत्थर फेंके। हताश और निराश टीएमसी अब आखिरी प्रयास के रूप में पॉलिटिकल टेररिज्म की कोशिश कर रही है।”

दिलीप घोष पर हुए हमले को लेकर पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि उसी मुर्शिदाबाद में जहां मेरी गाड़ी को कुछ विशेष वर्ग के असामाजिक लोगों ने घेर लिया था। वहीं आज दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला हुआ है। आश्चर्य की बात ये है कि उनकी गाड़ी के पीछे जिले के एसपी की गाड़ी थी।

इससे पहले बुधवार को राज्य के बीरभूम जिले के सुरी में दिलीप घोष की रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक समूह पर हमला किया गया था। हमले में कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई थी। यह घटना बोलपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले सिमुलिया में हुई थी। हमले में एक वाहन और कुछ मोटरसाइकल में तोड़फोड़ की गई थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि उन पर क्रूड बम तक फेंके गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र में फिर सरकार बनाने को तैयार है भाजपा, फडणवीस बोले-ये सरकार गिरेगी…ऐसी सरकारें ज्यादा दिन तक नहीं चलतीं
2 यूपीः सीएए विरोधी आंदोलन में हुआ था गिरफ्तार, 9 महीने बाद हुआ रिहा; कानूनी लड़ाई से कर्जे में डूबा परिवार
3 मध्यप्रदेश में पुलिस टीम की फायरिंग, आरोपियों को सरेआम पुलिस डंडे मारती ले गई; देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X