ताज़ा खबर
 

ममता बनर्जी ने कहा- TMC नेताओं पर बनाया जा रहा BJP में शामिल होने का दबाव, धमकी दे रहीं केंद्रीय एजेंसियां

ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जिस तरह से काम कर रही है, उसे देखते हुए लगता है कि वह ‘‘दो साल से अधिक समय तक’’ नहीं टिक पाएगी।

Author कोलकाता | Published on: July 21, 2019 5:44 PM
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फोटो सोर्स- जनसत्ता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और निर्वाचित प्रतिनिधियों को धमकी दे रही हैं कि यदि वे भाजपा के संपर्क में नहीं आएंगे तो उन्हें चिटफंड घोटाला मामलों में जेल भेज दिया जाएगा। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने यहां शहीद दिवस रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 26 जुलाई (शुक्रवार) को राज्यवयापी विरोध प्रदर्शन करेगी और भाजपा द्वारा ‘‘जुटाए गए’’ काले धन को वापस करने की मांग करेगी।

केंद्रीय एजेंसियां हमारे नेताओं को दे रही धमकियांः ममता बनर्जी ने कहा, ‘‘केंद्रीय एजेंसियां चिटफंड घोटाले से संबंधित मामलों को लेकर हमारे नेताओं और निर्वाचित प्रतिनिधियों को धमकी दे रही हैं और उनसे भाजपा के संपर्क में रहने या फिर जेल का सामना करने को कह रही हैं।’’ मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा धन और अन्य प्रलोभनों के जरिए तृणमूल कांग्रेस के विधायकों को ललचाने की कोशिश कर रही है।
National Hindi News, 21 July 2019 LIVE Updates: दिनभर की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

भाजपा विधायकों के खरीद-फरोख्त की कर रही कोशिशः ममता बनर्जी ने आरोप लगाया, ‘‘भाजपा पाला बदलने की स्थिति में हमारे विधायकों को दो करोड़ रुपये और एक पेट्रोल पंप देने की पेशकश कर रही है…कर्नाटक की तरह, भाजपा हर जगह खरीद-फरोख्त में शामिल है।’’ यही नहीं बनर्जी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जिस तरह से काम कर रही है, उसे देखते हुए लगता है कि वह ‘‘दो साल से अधिक समय तक’’ नहीं टिक पाएगी। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा, ‘‘संसद के अच्छी तरह से चलने का श्रेय विपक्षी दलों को जाता है, न कि सत्तारूढ़ दलों को।’’ बता दें कि लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद से तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच तीखी बयानबाजी का दौर जारी है।

Next Stories
1 Mumbai: ताज होटल के पीछे इमारत में लगी आग, एक शख्स की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका
2 Delhi: डॉक्टरों ने 11 लाख रुपए जुटाकर करवाया 7 साल के बच्चे का लिवर ट्रांसप्लांट, खुश हुए पिता ने कही ये बात
3 सोनभद्र हत्याकांड: सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- सोनभद्र की घटना के लिए कांग्रेस और सपा जिम्मेदार, सजा पाने के लिए रहें तैयार
ये पढ़ा क्या?
X