ताज़ा खबर
 

West Bengal में हिंसा का दौर जारी, नॉर्थ 24 परगना में फायरिंग और बमबाजी में 2 की मौत

उत्तर 24 परगना में दो गुटों में फायरिंग और बमबाजी में नाबालिग समेत दो लोगों की मौत हो गई है। इस दौरान उपद्रवियों ने गोलियां चलाईं और बम फेंके।

Author कोलकाता | June 20, 2019 3:48 PM
पश्चिम बंगाल उत्तर 24 परगना में हिंसा फोटो सोर्स- एएनआई

पश्चिम बंगाल से लगातार हिंसा की खबरें आ रही हैं। ताजा मामला उत्तर 24 परगना का है, जहां दो गुटों की झड़प में जमकर बवाल मचा। इस दौरान नाबालिग समेत दो लोगों की मौत हो गई। इस हिंसक झड़प में फायरिंग के साथ-साथ बम भी फेंके गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागकर लोगों को वहां से खदेड़ा। हालांकि अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बताई जा रही है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। सीएम ममता बनर्जी के निर्देश पर आलाधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

National Hindi News, 20 June 2019 LIVE Updates: दिन भर की तमाम बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल, बीते काफी समय से हिंसा का दौर जारी है। इस बीच उत्तर 24 परगना में दो गुटों में फायरिंग और बमबाजी में नाबालिग समेत दो लोगों की जान चली गई। पुलिस के मुताबिक, बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत भाटपार थाना क्षेत्र के कांकिनारा बाजार में उपद्रवियों ने गोलियां चलाईं और बम फेंके। इस खूनी झड़प में कई लोग घायल हो गए हैं। इस हिंसा में मारे गए नाबालिग का नाम राम बाबू शॉ है, जिसकी उम्र महज 17 साल है। हिंसा के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग और आंसू गैस के गोले दागकर भीड़ को भगाया। फिलहाल इलाके में तनाव को देखते हुए रैपिड एक्शन फोर्स को तैनात कर दिया गया है और घायलों को बैरकपुर के बीएन बोस अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

गौरतलब है कि भटपारा से टीएमसी के विधायक रहे अर्जुन सिंह अब बैरकपुर से बीजेपी के सांसद हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान से ही यहां हिंसा जारी है। बता दें कि हिंसा वाली जगह में पश्चिम बंगाल के डीजीपी वीरेंद्र द्वारा भटपारा पुलिस स्टेशन का उद्घाटन होना था। मंगलवार को कूच बिहार जिले में भी बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App