ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल के हुगली में बस नहर में गिरी, 6 की मौत, 20 घायल

Hooghly Haripal Bus Accident News, West Bengal Hooghly Bus Accident News: पुलिस के अनुसार, यह हादसा सुबह 9 बजे के करीब हुआ। हादसे में 6 लोगों की मौत।

हादसे में 15 लोगों के घायल होने की खबर है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Hooghly Bus Accident: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में यात्रियों से भरी एक बस के नहर में गिरने की खबर है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग जख्मी हुए हैं। पुलिस का कहना है कि कोलकाता से चलने वाली एक बस गोजारमोर इलाके में स्थित डकातिया खाल नामक नहर में गिर गई। पुलिस के अनुसार, यह हादसा सुबह 9 बजे के करीब हुआ। फिलहाल पुलिस और स्थानीय निवासी बचाव कार्य में लगे हैं। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस हादसे का कारण पता नहीं चल सका है। बता दें कि इस तरह के हादसे पश्चिम बंगाल में पहले भी हो चुके हैं। इसी साल जनवरी माह के दौरान भी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में भी एक बस रेलिंग तोड़कर नहर में जा गिरी थी। इस हादसे में 10 लोग मारे गए थे और कई घायल हुए थे।

दुर्घटनाग्रस्त हुई ये बस नादिया जिले के करीमपुर से मुर्शिदाबाद के बहरमपुर के लिए अपने नियमित रूट पर जा रही थी। दौलताबाद के बाद बस चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया और बस रेलिंग तोड़कर नहर में जा गिरी थी। इसी तरह के एक अन्य हादसे में अगस्त, 2017 में पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में स्थित तेहट्टा गांव में एक बस नहर में गिर गई थी, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई थी और 25 अन्य घायल हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App