ताज़ा खबर
 

कृषि कानून के समर्थन में रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

"भाजपा कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के पर्बस्थली में कृषि कानून 2020 के समर्थन में रैली निकाल रहे थे। तभी उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और भाजपा कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा गया।"

west bengal, bjp, viral video, tmc, mamata banerjeeभाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करती लोगों की भीड़। (इमेज सोर्स- ट्विटर/ वीडियो ग्रैब इमेज)

भाजपा महिला मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज प्रीति गांधी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ लोगों की भीड़ कथित भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करती दिखाई दे रही है। प्रीति गांधी ने बताया है कि भाजपा कार्यकर्ता नए कृषि कानून के समर्थन में रैली निकाल रहे थे, जब कुछ लोगों की भीड़ ने उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

प्रीति गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “भाजपा कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के पर्बस्थली में कृषि कानून 2020 के समर्थन में रैली निकाल रहे थे। तभी उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और भाजपा कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा। इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। लेकिन अभी तक प्रशासन की तरफ से इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।” प्रीति गांधी ने अपने ट्वीट में ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए लिखा कि “चुनाव तक इंतजार कीजिए, दीदी, बंगाल आपको इसका करारा जवाब देगा।”

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने वाले लोग टीएमसी समर्थक थे। बता दें कि पर्बस्थली इलाका बंगाल के बर्धवान जिले में पड़ता है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी समर्थकों के बीच हुई झड़प की कई घटनाएं हो चुकी हैं। बीते माह दक्षिण 24 परगना जिले के सुंदरबन इलाके में भी भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की घटना हुई थी।

उस घटना में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने स्थानीय पुलिस थाने पर भी हमला बोल दिया था, जिसमें थाने में तोड़फोड़ और पथराव किया गया। इस हमले में 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

कुछ माह पहले ही बंगाल के मिदनापुर जिले के खजूरी में सत्तारुढ़ टीएमसी के कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। जिसमें भाजपा के जिला सचिव को गोली मार दी गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर यूपी पुलिस का सब इंस्पेक्टर सस्पेंड, पुलिस लाइन भेजा
2 Bihar Election: जेडीयू प्रत्याशी ने निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री को दी धमकी- घर में घुस कर मारेंगे
3 बिहार चुनाव: चिराग पासवान का नीतीश सरकार पर घोटालों का आरोप, जेल भेजने की धमकी
ये पढ़ा क्या?
X