ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगालः हावड़ा में भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

स्थानीय भाजपा नेता अनुपम मलिक का कहना है कि आरोपी द्वारा पीड़ित को धमकियां दी जा रहीं थी। इलाके में भाजपा का प्रभाव बढ़ता जा रही है।

west bengal, tmc, bjp,भाजपा कार्यकर्ता को टीएमसी कार्यकर्ता द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया है।

पश्चिम बंगाल में एक टीएमसी कार्यकर्ता द्वारा भाजपा कार्यकर्ता को गोली मारने का मामला सामने आया है। घायल भाजपा कार्यकर्ता का कलकत्ता के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और अब उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। पुलिस ने यह जानकारी दी है। घटना बंगाल के हावड़ा जिले की है। भाजपा का दावा है कि राजनैतिक प्रतिद्वंदिता के चलते पार्टी कार्यकर्ता को गोली मारी गई। वहीं पुलिस और सत्ताधारी पार्टी टीएमसी का कहना है कि पुरानी दुश्मनी के चलते यह घटना घटी।

खबर के अनुसार, हावड़ा जिले के बगनान पुलिस स्टेशन के चंदनपारा में रहने वाले 52 वर्षीय फूल कारोबारी किनकार मांझी शनिवार की रात अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान टीएमसी कार्यकर्ता पारितोष मांझी ने किनकार मांझी को रास्ते में रोक लिया और उसे नजदीक से गोली मार दी। जब गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो हमलावर मौके से फरार हो गया। इसके बाद किनकार मांझी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं घटना से गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी पारितोष मांझी के घर पर तोड़-फोड़ की। बता दें कि आरोपी पारितोष मांझी पीड़ित का पड़ोसी है।

स्थानीय भाजपा नेता अनुपम मलिक का कहना है कि आरोपी द्वारा पीड़ित को धमकियां दी जा रहीं थी। इलाके में भाजपा का प्रभाव बढ़ता जा रही है। जिसके चलते हमारे कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है ताकि इस प्रभाव को बढ़ने से रोका जा सके।

वहीं टीएमसी के स्थानीय विधायक अरुणवा सेन का कहना है कि यह घटना एक पुरानी दुश्मनी के चलते हुई है और इसका कोई राजनैतिक एंगल नहीं है। पुलिस का भी कहना है कि आरोपी और पीड़ित के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनावः गांव में भाजपा विधायक की प्रचार गाड़ी पहुंचते ही भड़क गई महिलाएं, अपशब्द बोलते हुए फाड़ डाले पोस्टर
2 बहन-बेटी के लिए हथियार उठाना आवश्यक, हिंदू महासभा के नेता ने कहा- हिंदू 100 रुपये कमाता है तो 20 रुपए का हथियार खरीदे
3 यूपी में कानून व्यवस्था पर भाजपा विधायक ने खड़े किए सवाल, कहा- मेरे परिवार की बहनें, बेटियां अकेले नहीं जा सकती हैं
यह पढ़ा क्या?
X