ताज़ा खबर
 

बंगाल में भाजपा-टीएमसी का झगड़ा, पुलिसवालों को रगड़ा; पुलिस स्टेशन पर हमले और तोड़फोड़ में 6 पुलिसवाले घायल

टना सुंदरबन तटीय पुलिस स्टेशन के राधानगर बाजार इलाके की है। जहां किसी बात पर टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे।

west bengal police tmc bjpभीड़ के हमले के बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मी। (एएनआई इमेज)

पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े की घटना सामने आयी है। बता दें कि जब स्थानीय पुलिस द्वारा इसमें दखल देने की कोशिश की गई तो गुस्साए लोगों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। भीड़ के हमले में पुलिस के 6 जवान घायल हो गए। वहीं गुस्साए लोगों ने पुलिस थाने को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबर के अनुसार, घटना सुंदरबन तटीय पुलिस स्टेशन के राधानगर बाजार इलाके की है। जहां किसी बात पर टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे। जब पुलिस ने स्थिति को संभालने की कोशिश की और झगड़े में दखल दिया तो उपद्रवी पुलिस पर ही टूट पड़े। इस दौरान गुस्साए उपद्रवियों ने पुलिस थाने पर पथराव किया और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। इस पथराव में पुलिस के 6 जवान घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम गणेश रॉय बताया जा रहा है। मृतक आरामबाग के गोघाट का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार, उसकी लाश पेड़ से लटकती मिली। बंगाल बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया है।

भाजपा पश्चिम बंगाल पुलिस पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगा चुकी है। पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को उत्तरी चौबीस परगना जिले के बेलघरिया क्षेत्र में जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘ज्यादातर पुलिसकर्मियों के पास हिम्मत नहीं है कि वह राज्य की भ्रष्ट टीएमसी सरकार के खिलाफ आवाज उठाएं। इससे तो अच्छा है कि पुलिस अधिकारी अपने पदों से इस्तीफा देकर सब्जी बेचने का काम करें।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिना वारंट गिरफ्तारी और तलाशी कर सकेगी स्पेशल फोर्स, योगी सरकार ने एसएसएफ के गठन की जारी की अधिसूचना
2 मेरे साथ नाइंसाफ़ी हुई- महाराष्ट्र के राज्यपाल को कंगना रनौत ने बताई पूरी कहानी
3 ये हैं दशरथ मांझी पार्ट-2! उम्र 70 बरस, पर जज्बा ऐसा कि 30 साल में अकेले ही छैनी-हथौड़े से पहाड़ को काट बना दी नहर
ये पढ़ा क्या?
X