ताज़ा खबर
 

बिना वारंट पहुंची पुलिस, बीजेपी सांसद ने कहा- पूरे परिवार का एनकाउंटर करना चाहती है

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह का कहना है कि पुलिस उनकी, पत्नी और बेटे पवन की हत्या करना चाहती है। पुलिस की एक टीम सांसद के भतीजे की तलाश उनके घर पर आई थी। इस दौरान अधिकारियों के पास अर्जुन के घर का सर्च वारंट भी नहीं था।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: July 18, 2020 11:25 AM
Arjun Singh, Arjun Singh bjp, west bengal bjp, tmc, pawan singh tmc, Kailash Vijayvargiya Tweet, BJP MP Arjun Singh, Encounter, Mamata Government, West Bengal police, jansatta newsबैरकपुर के बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने पुलिस पर उनके पूरे परिवार की हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। (file)

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पुलिस उनके पूरे परिवार का एनकाउंटर करने की योजना बना रही है। अर्जुन सिंह का कहना है कि पुलिस उनकी, पत्नी और बेटे पवन की हत्या करना चाहती है। उनके बेटे पावन भाटपारा से विधायक हैं। बैरकपुर के सांसद ने कोलकाता के पास भाटपारा में अपने घर के बाहर पुलिस का एक वीडियो ट्वीट किया, इस दौरान वह नादिया जिले में थे।

अर्जुन ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जिक्र करते हुए ट्वीट में लिखा “तिलमिलाई दीदी! मैं अभी नदिया जिले में बीजेपी कार्यकर्ता की शोक सभा में आया हूं, पता चला है कि मेरे घर पर फिर पुलिस पहुंची है। पुलिस किसी तरह से मेरा, भाटपाड़ा से विधायक मेरे पुत्र व अन्य परिजनों का एनकाउंटर करने के फिराक में है। दीदी, सत्ता जाने के डर से और कितना नीचे गिरेंगी?’ पुलिस की एक टीम सांसद के भतीजे की तलाश उनके घर पर आई थी। अर्जुन ने यह ट्वीट पुलिस के जाने के कुछ घंटे बाद किया है।

पुलिस की टीम को सिंह की सुरक्षा के लिए तैनात अर्धसैनिक बल के जवानों ने अंदर जाने नहीं दिया। पुलिस अधिकारियों के पास अर्जुन के घर का सर्च वारंट भी नहीं था। बेटे पावन सिंह ने कहा “मैंने पुलिस से कहा कि आप घर की तलाशी नहीं ले सकते, क्योंकि आपके पास वारंट या सबूत नहीं है।” पावन ने बताया कि पुलिस ने कहा कि वे उन्हें सबूत नहीं दिखा सकते। इसपर पावन ने पुलिस से कहा “आप एक विधायक से बात कर रहे हैं और आप एक विधायक और एक सांसद के घर आए हैं। ऐसे कैसे आप घर की तलाशी ले सकते हैं। मैं आपको इसकी अनुमति नहीं दे सकता।”

इसे लेकर बीजेपी नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट किया है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा , ‘पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को आज फिर पुलिस ने घेर लिया। आशंका है कि पुलिस उनका और उनके विधायक पुत्र पवन सिंह का एनकाउंटर करना चाहती है। ममताजी यदि पुलिस ने ऐसी कोई कोशिश भी की तो इसके परिणाम गंभीर होंगे।’

बता दें एक समय था जब अर्जुन सिंह की गिनती टीएमसी के बड़े नेताओं होती थी। वह टीएमसी हिंदी विंग के अध्यक्ष रह चुके हैं और टीएमसी के टिकट पर चार बार विधानसभा चुनाव भी जीते हैं। 2019 में अर्जुन सिंह टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: नीतीश के गृह जिले की दर्दनाक तस्वीर, एम्बुलेंस नहीं मिला तो ठेले पर लाद शव ले जाने को मजबूर रिश्तेदार
2 दिल्ली में नई आफत: बच्चों में कोरोना के साथ-साथ कावासाकी बीमारी भी फैल रही, पांच साल तक के बच्चे बन रहे शिकार
3 उत्तराखंड के चार शहरों में शनिवार और रविवार को होगा पूर्ण लॉकडाउन, इन कामों की मिली छूट, पढ़ें- पूरी गाइडलाइंस
ये पढ़ा क्या?
X