ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: छापेमारी करने गई बिहार पुलिस पर हमला, किशनगंज के थानेदार को पीट पीट कर मार डाला

अपराधियों का कनेक्‍शन पश्चिम बंगाल से जुड़ा था इसलिए थानेदार ने बंगाल के उत्‍तरी दिनाजपुर जिले के गोवालपोखर थाना को सूचना देते हुए छापेमारी की। इस दौरान पनतापाड़ा गांव में भीड़ ने अपराधियों के बचाव में पुलिस पर हमला कर दिया और थानेदार को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

bhagalpur-crime,news,state,Murder of Police Officer in Bihar, Murder of Police Officer in West Bengal, Bihar crime, West Bengal Crime, Murder of Kishanganj Police Station Incharge, किशनगंज के थानेदार की हत्‍या, बिहार के थानेदार की हत्‍या, पश्चिम बंगाल में थानेदार की हत्‍या, पश्चिम बंगाल में बिहार के थानेदार की हत्‍या,News,National News,Bihar news, jansattaकिशनगंज टाउन थाना अध्यक्ष अश्विनी कुमार की पीट पीट कर हत्या कर दी। (source: kashish news)

बिहार के सीमावर्ती जिले के किशनगंज के एक थानेदार की कुछ लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। थानेदार अश्‍व‍िनी कुमार वाहन चोरी के एक मामले में पश्चिम बंगाल में रेड मारने गए थे। इस दौरान गांव के लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले में अश्‍व‍िनी बुरी तरह घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई।

अश्‍व‍िनी कुमार वाहन चोरी के एक मामले की जांच कर रहे थे। इस दौरान उन्हें पता चला कि अपराधियों का कनेक्‍शन पश्चिम बंगाल से जुड़ा है। जिसके बाद उन्होने बंगाल के उत्‍तरी दिनाजपुर जिले के पंजीपाड़ा थाने को सूचना दी और इलाके में छापेमारी की। इस दौरान पनतापाड़ा गांव में भीड़ ने अपराधियों के बचाव में पुलिस पर हमला कर दिया और थानेदार को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। बंगाल पुलिस पर आरोप है कि सूचना के बावजूद उन्होने बिहार पुलिस की टीम को कोई सहयोग नहीं किया।

अश्‍व‍िनी कुमार कि टीम पर जब हमला हुआ उस वक़्त उनके साथ थाने की पूरी टीम थी। घटना शुक्रवार-शनिवार रात 2 बजे के आसपास की है। बताया जा रहा है कि रात में ही अश्वनी कुमार बंगाल के स्थानीय थाने भी पहुंचे। तो वहां थाना प्रभारी ने बोल दिया कि ओडीओ उनके साथ जाएगा।

ओडीओ ने बोला कि आप जाइए, हम आते हैं। ऐसे में अश्वनी कुमार गांव अकेले ही पहुंच गए। इसके बाद गांव वालों ने लाठी, डंडे और पत्थर से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनपर गोलीबारी भी हुई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक रात के अंधेरे में अपराधियों ने पुलिस को घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इस दौरान थानेदार को गोलियां भी लगी। थानेदार के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए इस्लामपुर ले जाया गया है।

Next Stories
1 शादी के बाद दो बहनों का जबरन कराया वर्जिनिटी टेस्ट, पतियों ने छोड़ा, जाट पंचायत ने सुना दिया तलाक का फैसला
2 बंगाल चुनावः अमित शाह को काबू में रखें PM मोदी, वह भड़का सकते हैं दंगे- बोलीं ममता
3 जम्मू-कश्मीर: दो एनकाउंटर में मार गिराए गए 7 आतंकी, खतरनाक संगठन का मुखिया भी शामिल
यह पढ़ा क्या?
X