ताज़ा खबर
 

ईद के दिन मिले थे ‘जय श्रीराम’ लिखे 12,000 मैसेज, TMC सांसद नुसरत जहां ने बताई आपबीती

करीब 3.5 लाख वोट से जीत हासिल करने के बाद नुसरत पहले ही सुर्खियों में थी उन्होंने बीजेपी के सायांतम बासु और कांग्रेस के काजी अब्दुर रहीम को हराकर जीत हासिल की थी।

Author नई दिल्ली | July 13, 2019 9:23 PM
टीएमसी सांसद नुसरत जहां। (PTI Photo/Manvender Vashist)

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से सांसद चुनकर आईं नुसरत जहां लगातार सुर्खियों में हैं। करीब 3.5 लाख वोट से जीत हासिल करने के बाद नुसरत पहले ही सुर्खियों में थी उन्होंने बीजेपी के सायांतम बासु और कांग्रेस के काजी अब्दुर रहीम को हराकर जीत हासिल की थी। जीत के जैन परिवार में शादी करने को लेकर भी नुसरत सुर्खियों में रही थीं।

फिलहाल उनके खबरों में रहने की वजह ईद पर उनको मिले संदेश हैं। दरअसल, एक न्यूज चैनल को दिए गए साक्षात्कार के दौरान नुसरत ने बताया कि उन्हें ईद के दिन 12000 मैसेज आए थे जिसमें ‘जय श्रीराम’ लिखा हुआ था। जहां का कहना है कि जो लोग किसी भा पार्टी के नहीं हैं वो लोग ही अराजकता फैलाते हैं, जैसे ईद वाले दिन मुझे 10 हजार से 12 हजार जय श्री राम वाले मैसेज आए थे। यह सारे मैसेज उन्हें व्हाट्सएप पर आए थे। मैंने उसपर ध्यान ही नहीं दिया क्योंकि मुझे पता है ये लोग किसी भी पार्टी के नहीं हैं।

शादी और पहनावे को लेकर हुई थीं ट्रोल: पहनावे और गैर धर्म में शादी करने को लेकर ट्रोलिंग के मुद्दे पर नुसरत जहां ने कहा कि मैं ट्रोलर्स को महत्व नहीं देना चाहती थी, इसलिए मैंने उन्हें जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि इस दौरान संसद में मेरे साथी मेरे साथ थे।इसके साथ ही पहनावे और शादी को उन्होंने अपनी व्यक्तिगत पसंद बताया।

बता दें कि सांसद नुसरत जहां 17 और 18 जून को लोकसभा में हुए शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई थीं, क्योंकि उस दौरान टर्की में नुसरत जहां की शादी थी। इसके बाद 25 जून को जहां ने लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण की थी। इस दौरान उन्होंने जय हिंद-वंदे मातरम-जय बांग्ला के नारे लगाए थे। साथ ही, लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला के पैर भी छुए। नुसरत जहां का शपथ लेना भी सुर्खियों का हिस्सा बना था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App