बंगाल चुनावः पद्म पुरस्कार से सम्मानित करीमुल हक ने PM मोदी को लगाया गले, फोटो देख पूछने लगे लोग- कहां हैं सोशल डिस्टेंसिंग?

पीएम के गले मिलने की घटना पर ट्विटर यूजर सुनील बिश्नोई ने कहा, "कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी पर सभी मुख्यमंत्रियों को ज्ञान दे रहे थे और आज वही प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली कर रहे हैं।"

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र सिलिगुड़ी | Updated: April 10, 2021 2:50 PM
West Bengal, Karimul Haque, Social Distancingपीएम मोदी और पद्मश्री पुरस्कार पाने करीमुल हक के गले मिलने की घटना पर सोशल मीडिया में हलचल। (फोटो- एएनआई)

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार के लिए जलपाईगुड़ी पहुंचे। यहां बागडोगरा एयरपोर्ट पर उतरते ही पद्म पुरस्कार के विजेता करीमुल हक ने पीएम का गर्मजोशी से स्वागत किया। बंगाल में बाइक एंबुलेंस दादा के नाम से चर्चित हक ने पीएम को गले भी लगा लिया। हालांकि, इस घटना पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कोरोनावायरस के खतरे से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के पीएम के नारे तक पर सवाल उठा दिए।

क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स?: ट्विटर पर आशीष नारायण सिंह नाम के यूजर ने लिखा- “सोशल डिस्टेंसिंग (दो गज की दूरी) कहां है?” वहीं, परम सिंह नाम के यूजर ने कहा, “BJP के द्वारा दिये गये पद्म श्री अवार्ड वालों को कोरोना नहीं होता क्या…? कैसे चिपक रहा है!” यूजर आशीष कुमार शर्मा ने लिखा, “कोविड प्रोटोकॉल का पालन तो करिए। दो गज की दूरी… रखना बहुत जरुरी।”

ट्विटर यूजर सुनील बिश्नोई ने कहा, “कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना महामारी पर सभी मुख्यमंत्रियों को ज्ञान दे रहे थे और आज वही प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली कर रहे हैं।” @KewalaJoshi1 ने कहा, “ऐसी क्या मजबूरी है इस बंदे की कि मोदी जी के गले पड़ रहा है ? करोना काल में 2 गज दूरी बनाकर भी अपनी बात कह सकता था!”

कौन हैं करीमुल हक?: करीमुल हक अपनी बाइक एंबुलेंस से अब तक करीब 4000 लोगों की जान बचा चुके हैं। हक बीमार गरीब और वंचित लोगों को अपनी बाइक एंबुलेंस से लेकर मुफ्त में अस्पताल पहुंचाते हैं। चाय बागान में काम करने वाले हक ने अपर्याप्त ग्रामीण स्वास्थ्य सेवाओं के कारण लोगों को होने वाली परेशानियां दूर करने की ठानी और मुफ्त बाइक एम्बुलेंस सेवा शुरू की। उन पर एक किताब भी लिखी जा चुकी है।

Next Stories
1 यूपी पंचायत चुनावः ‘तमीज से लड़िए’, प्रत्याशियों को अफसर की खुली धमकी- हम पर न पड़ेगा फर्क, धमकाया तो जिंदगी नर्क बना दूंगा; VIDEO वायरल
2 बंगाल में हिंसा के बीच चौथे चरण का मतदान! कूचबिहार फायरिंग में 4 की मौत; हुगली में लॉकेट की गाड़ी पर हमला
3 अनाज मंडी में निरीक्षण को पहुंचे केजरीवाल के मंत्री ने कर दी सवालों की बौछार, तो सीट छोड़ भागने लगे अधिकारी! देखें- VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X