ताज़ा खबर
 

WC T20: पाकिस्तान का अभ्यास मैच रद्द, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की टीमें पहुंची

पाकिस्तान को कोलकाता में अभ्यास मैच में बंगाल की रणजी टीम का सामना करना था।

Author कोलकाता | March 11, 2016 6:52 PM
Pakistan vs West Indies, Pak vs WI T20, Pak vs WI Score, Pak vs WI T20 Score, Pakistan Cricket, Pakistan Cricket Newsपाकिस्तान क्रिकेट के खिलाड़ी (एपी फाइल फोटो)

पाकिस्तान का शनिवार (12 मार्च) को यहां बंगाल के खिलाफ होने वाला विश्व टी20 अभ्यास मैच रद्द कर दिया गया है। पाकिस्तान को यहां अभ्यास मैच में बंगाल की रणजी टीम का सामना करना था लेकिन बंगाल क्रिकेट संघ के सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान टीम को सुरक्षा मुद्दे को लेकर अपनी सरकार और क्रिकेट बोर्ड से समय पर स्वीकृति नहीं मिलने के कारण इसे रद्द कर दिया गया है। सूत्र ने पीटीआई से कहा, “शीर्ष स्तरीय बैठक चल रही है और वे संभवत: शनिवार (12 मार्च) सुबह या दुबई होते हुए शाम को ही पहुंच पाएंगे।”

पाकिस्तान टीम की रवानगी में विलंब से 19 मार्च को भारत और पाक के बीच होने वाले मैच के टिकट की बिक्री में भी विलंब हो रहा है। धर्मशाला से कोलकाता स्थानांतरित किए गए इस मैच के टिकट अब 16 मार्च से बिकेंगे। सूत्र ने कहा, “हमें अब तक टिकट नहीं मिले हैं और उन पर स्टैंप लगाने और अन्य प्रक्रिया में समय लगेगा। वितरण 16 मार्च से ही शुरू हो पाएगा।” पाकिस्तान को अपने दूसरे अभ्यास मैच में 14 मार्च को ईडन गार्डन्स में श्रीलंका सामना करना है जिसके बाद 16 मार्च को टीम ग्रुप ए क्वालीफायर और 19 मार्च को यहां भारत से भिड़ेगी।

Next Stories
1 रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने शुरू की Clean My Coach योजना, 30 ट्रेन, 43 डिविजनों में हुआ शुभारंभ, जानें खास बातें
2 बिहार: कोर्ट के समीप मोटरसाइकिल डिक्की में रखा बम फटा, नक्सली संगठन टीपीसी पर शक
3 “सत्यमेव जयते” शब्दों के इस्तेमाल पर आमिर, स्टार टेलीविजन से हाईकोर्ट ने मांगा जवाब
आज का राशिफल
X