ताज़ा खबर
 

VIDEO: एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में की तोड़फोड़, 6 गिरफ्तार; बोले- महिला अध्यापकों का हो रहा उत्पीड़न

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने यह विरोध एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद जताया था।

हैदराबाद के नारायण कॉलेज में गुरुवार को विद्यार्थियों के बीच एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। जैसे ही यह एबीवीपी कार्यकर्तों के हाथ लगी, उनमें उबाल आ गया था। (फोटोःएएनआई)

हैदराबाद के एक कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) कार्यकताओं ने जमकर बवाल काटा। गुरुवार को उन्होंने कॉलेज में जमकर तोड़-फोड़ की। आरोप लगाया कि कॉलेज में महिला प्रोफेसर्स के साथ यौन उत्पीड़न होता है। एबीवीपी ने यह विरोध एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद जताया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छह कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। मामला नारायणगुणा के नारायण जूनियर कॉलेज का है। हाल ही में यहां के छात्रों के बीच एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। वह दो साल पहले कॉलेज की प्राचार्य श्रीलता की आत्महत्या के मामले से जुड़ी बताई जा रही है। क्लिप से पता लग रहा है कि प्राचार्य ने अपने वरिष्ठ जयसिम्हा रेड्डी के उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या की थी। घटना से पहले उसने वरिष्ठ सहयोगी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। घटना के बाद अन्य महिला शिक्षिकाओं ने भी यौन उत्पीड़न को लेकर शिकायतें कीं, मगर हालात जस के तस हैं।

गुरुवार को जब यह क्लिप एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंची, तो उनमें उबाल आ गया। वे कॉलेज के क्लासरूम्स में पहुंचे, जहां उन्होंने खूब बवाल काटा। कुर्सी-मेजों को फेंका और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। उनका आरोप है कि कॉलेज का डीजीएम वहां महिला प्रोफेसरों से उत्पीड़न करता है। कार्यकर्ताओं की मांग है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। ग्रुप के चेयरमैन पर भी जांच बिठाई जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कश्मीर के आतंकियों के पास अमेरिकी हथियार! जांच में जुटीं सुरक्षा एजेंसियां
2 कश्मीर: बीजेपी नेता को आतंकियों ने घर से उठाया, गला रेत कर पड़ोसी गांव में फेंक दिया
3 अंतरराष्ट्रीय अदालत में अपने जज को दोबारा चयनित कराने में जुटा भारत
ये पढ़ा क्या?
X