ताज़ा खबर
 

वीडियो में देखिए कैसे अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल में हुई धक्‍कामुक्‍की, चुपचाप देखते रहे मुलायम

समाजवादी पार्टी के नेताओं की बैठक में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच नोंकझोंक का वीडियो सामने आया है। इसमें शिवपाल और अखिलेश एक-दूसरे से माइक छीनते दिख रहे हैं।

Samajwadi Party Split, Samajwadi Party Row, Samajwadi Party Crisis, Mulayam Akhilesh MeetSP UP Election Candidates List: अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव। (फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी के नेताओं की बैठक में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच नोंकझोंक का वीडियो सामने आया है। इसमें शिवपाल और अखिलेश एक-दूसरे से माइक छीनते दिख रहे हैं। साथ ही शिवपाल ने अखिलेश को झूठा भी कहा। वीडियो में अखिलेश मुलायम सिंह से कह रहे हैं, ”मेरे खिलाफ टाइम्‍स ऑफ इंडिया में लिखवाया गया। मुझे औरंगजेब और आपको शाहजहां लिखा गया।। आशु मलिक ने यह लिखाया। मलिक कहां है उसको बुलाइए। बुलाओ इसको यहां।” इसी दौरान शिवपाल मंच पर अखिलेश के पास आ जाते हैं। वे अखिलेश से माइक छीन लेते हैं और कहते हैं, ”मुख्‍यमंत्री झूठ बोल रहे हैं। आप झूठ बोल रहे हैं।” इस पर अखिलेश यादव ने भी माइक छीनने की कोशिश की। इस दौरान दोनों के बीच कोहनी से धक्‍कामुक्‍की हो गई।

समाजवाद पर भारी परिवारवाद!

मुलायम सिंह मंच पर बैठे यह देखते रहते हैं। कुछ देर बाद में वे वहां से निकल जाते हैं। वहीं नीचे खड़े कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहते हैं। मुलायम सिंह के जाने के बाद अखिलेश गुस्‍से में घर चले गए। शिवपाल पार्टी ऑफिस में अपने कमरे में चले गए। एबीपी न्‍यूज के अनुसार, अखिलेश बैठक के दौरान काफी गुस्‍से में थे। उनके आक्रामक रूप को देखकर आशु मलिक डर गए थे। मुलायम सिंह के सुरक्षाकर्मियों के बीच वे अपने घर को गए। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने उनसे मारपीट भी की। अखिलेश पिता मुलायम से भी खफा नजर आए। उन्‍होंने चुनौती देते हुए कहा कि क्‍या आप इस बार सरकार बना लेंगे? उन्‍होंने आरोप लगाया कि मुसलमानों का समर्थन लेने के लिए शिवपाल ने कई बार उनकी बेइज्‍जती की।

अखिलेश और शिवपाल यादव ने छीने एक-दूसरे के माइक, औरंगजेब कहे जाने पर यूपी सीएम की MLC से झड़प

मुलायम ने भी मु‍स्लिम मतों के मुद्दे पर अखिलेश की आलोचना की। उन्‍होंने कहा कि एक पत्र मुसलमानों की तरफ से मुझे आया है कि आपका बेटा मुसलमानों को पार्टी से दूर करना चाह रहा है। इस पर अखिलेश ने कहा कि वो चिट्ठी मुझे दिखाइए। मुलायम इससे नाराज हो गए और कहा कि ऐसे बात मत करो। जाकर बैठ जाओ। इसके बाद भी अखिलेश वह चिट्ठी दिखाने की मांग करते रहे।

रो पड़े शिवपाल यादव, बोले- मैं साइकिल लेकर गांव-गांव गया, हर आदेश माना, मेरे साथ ऐसा क्‍यों

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तीन तलाक पर पहली बार बोले नरेंद्र मोदी- वोट बैंक की भूख में मुस्लिम बहनों से अन्‍याय पर तुली हैं कुछ पार्टियां
2 रो पड़े शिवपाल यादव, बोले- मैं साइकिल लेकर गांव-गांव गया, हर आदेश माना, मेरे साथ ऐसा क्‍यों
3 अखिलेश और शिवपाल यादव ने छीने एक-दूसरे के माइक, औरंगजेब कहे जाने पर यूपी सीएम की MLC से झड़प