ताज़ा खबर
 

लाइव चैनल पर बोलते वक्त कैमरे से हटाए गए वसीम अकरम, टि्वटर यूजर्स पूछ रहे-क्या हुआ?

वसीम बोल ही रहे थे कि उसी दौरान कुछ लोग कैमरे के सामने आए और उन्‍हें वहां से हट जाने के लिए कहा। इसके बाद ट्रांसमिशन कट गया।

Author नई दिल्ली | Updated: March 28, 2016 12:42 PM
पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम। (फाइल फोटो)

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच हुए रोमांचक मुकाबले से इतर टीवी न्‍यूज चैनल आजतक पर एक अजीबोगरीब घटना हुई। टीम इंडिया की जीत के बाद एंकर विक्रांत गुप्‍ता ने पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर वसीम अकरम से विराट कोहली पर अपने विचार देने के लिए कहा। वसीम अकरम उस वक्‍त मुंबई से लाइव थे। वसीम बोल ही रहे थे कि उसी दौरान कुछ लोग कैमरे के सामने आए और उन्‍हें वहां से हट जाने के लिए कहा। इसके बाद ट्रांसमिशन कट गया। एंकर विक्रांत गुप्‍ता नहीं समझ पाए कि आखिर हुआ क्‍या? उन्‍होंने कहा कि वे उम्‍मीद करते हैं कि वसीम अकरम ठीक होंगे।

ICC World T20: कोहली के करिश्मे से युवराज के संघर्ष तक ये रहे भारत की जीत के कारण

घटना के तुरंत बाद टि्वटर पर भी लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने तो वसीम अकरम से ही इस बारे में पूछा। कुछ यूजर्स ने अाशंका जताई कि शायद कार्यक्रम में शिवसेना या एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने बाधा पहुंचाया है। बाद में विक्रांत ने सफाई देते हुए कहा कि वसीम बिलकुल ठीक ठाक हैं। विक्रांत के मुताबिक, शो के दौरान कुछ लोकल फैंस वहां आए गए, जिसकी वजह से व्‍यवधान पड़ा। वहीं, विक्रांत के साथ मौजूद पूर्व क्रिकेटर मदनलाल ने कहा कि वसीम हमारे मेहमान हैं और उनका ख्‍याल रखना अपना कर्तव्‍य है।

Read Also:लाइव प्रोग्राम में रोके जाने पर बोला पाकिस्‍तानी मीडिया- भारत में असहिष्‍णुता के शिकार हुए वसीम अकरम

वीडियो यहां देखें:

वसीम अकरम का ट्वीट

टि्वटर यूजर्स का ट्वीट

 

Read Also: पाकिस्तान: लाहौर के पार्क में आत्मघाती धमाका, 51 लोगों की मौत, 200 से ज्यादा घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories