ताज़ा खबर
 

टॉयलेट में सैनेटरी पैड किसने डाला, चेक करने के लिए उतरवाए छात्रा के कपड़े! लड़कियों का फूटा गुस्सा

बठिंडा स्थित अकाल यूनिवर्सिटी में टॉयलेट में सैनेटरी पैड डालने वाली लड़की को ढूंढने के लिए सभी छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच करने का मामला सामने आया है। छात्राओं ने विरोध जताया तो यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट हरकत में आ गया।

पंजाब की अकाल यूनिवर्सिटी में विरोध प्रदर्शन करतीं छात्राएं। फोटो सोर्स : एएनआई

पंजाब के बठिंडा स्थित अकाल यूनिवर्सिटी में टॉयलेट में सैनेटरी पैड डालने वाली लड़की को ढूंढने के लिए एक छात्रा के कपड़े उतरवाकर जांच करने का मामला सामने आया है। छात्राओं ने विरोध जताया तो यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट हरकत में आ गया। इस दौरान 4 कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया। हालांकि, लड़कियों का गुस्सा अब भी शांत नहीं हुआ है। वे कई दिन से लगातार प्रदर्शन कर रही हैं।

यह है मामला : अकाल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों का कहना है कि कुछ दिन पहले टॉयलेट में सैनेटरी पैड मिला था। इस पर हॉस्टल वॉर्डन ने बवाल काट दिया। आरोप है कि उन्होंने महिला सिक्योरिटी गार्ड्स की मदद से लड़की को बुलाया और कपड़े उतरवाकर उसकी जांच की।

भड़क गईं छात्राएं : पीड़ित छात्रा ने मामले की जानकारी यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट को दी, जिन्होंने शुरुआत में इसे छोटी-सी गलती करार दिया। इसके बाद लड़कियों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Kerala: आईएस संदिग्ध के पिता ने कहा- अगर मेरा बेटा आतंकी है तो उसे मरने दो जेल में
2 Lucknow: गैस चूल्हे के गोदाम में लगी आग, एक साल के मासूम समेत 5 जिंदा जले