ताज़ा खबर
 

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, ट्रक से टकराकर उड़े कार के परखच्चे, दो सगी बहनों सहित 8 की मौत

यह हादसा बलदेव थाना क्षेत्र में सरायसालवान गांव के पास हुआ। इस हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी।

murder caseप्रतीकात्मक तस्वीर।

यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार (16 जून) सुबह भीषण हादसा हुआ। इस दौरान तेज रफ्तार वैगनआर सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में कार सवार सभी 8 लोगों की मौत हो गई। इनमें 2 सगी बहनें भी शामिल थीं। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग रिश्तेदार थे और ताजमहल देखने आगरा जा रहे थे।

बलदेव थाना क्षेत्र में हुआ हादसा: जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बलदेव थाना क्षेत्र में सरायसालवान गांव के पास हुआ। इस हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। डैमेज कार को कटर से काटकर शव और घायलों को बाहर निकाला गया। इनमें से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 3 ने आगरा के अस्पताल में दम तोड़ा।

National Hindi News, 16 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ताजमहल देखने जा रहे थे आगरा: पुलिस के मुताबिक, कार सवार सभी लोग नौहझील क्षेत्र के बाजना में शनिवार को अपनी रिश्तेदारी में आए थे। रविवार सुबह करीब पौने 9 बजे सभी लोग ताजमहल देखने के लिए आगरा जा रहे थे। इनके साथ दो गाड़ियां थीं। एक गाड़ी पहले ही आगे निकल गई थी। कार सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार थे।

Bihar News Today, 16 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

कागजात से हुई पहचान: पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान 2 सगी बहनों नीरज (30) और अनीता (32) के अलावा विष्णु (24), संतोषी (19), शालू (20), गब्बर (24), अंजलि (11) और तरुणा (21) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इन लोगों के पास से मिले कागजात के आधार पर उनकी पहचान हुई। सूचना मिलने के बाद सभी के परिजन भी घटनास्थल पहुंच गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Chattisgarh: पारले जी के प्लांट से काम कर रहे थे 26 बाल मजदूर, पुलिस ने कराए रिहा