ताज़ा खबर
 

‘नरेंद्र मोदी’ की रिलीज में देरी को लेकर भड़के विवेक ओबेरॉय, बोले- कुछ शक्तिशाली लोग चौकीदार से डर गए

बायोपिक के मुख्य अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने शक्तिशाली लोगों पर आरोप लगाते हुए बायोपिक की रिलीज रूकवाने के लिए कोर्ट तक जाने वाले लोगों की निंदा की है। उन्होंने फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की भी बात कही है।

विवेक ओबेरॉय (फोटो सोर्स : ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के रिलीज पर हो रही देरी पर अभिनेता विवेक ओबेरॉय खुल कर सामने आए हैं। उन्होंने रिलीज में हो रही देरी के लिए कुछ शक्तिशाली लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि बायोपिक की रिलीज में देरी के विरोध में विवेक ओबेरॉय ने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है।

विवेक जल्द ही रिलीज करेंगे बायोपिकः बायोपिक के मुख्य अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की बात कही है। उन्होंने शक्तिशाली लोगों पर आरोप लगाते हुए बायोपिक की रिलीज रूकवाने के लिए कोर्ट तक जाने वाले लोगों की भी निंदा की है। उन्होंने कहा कि कोर्ट द्वारा बायोपिक पर कुछ दिनों के लिए ही रोक लग सकती है। वहीं वे बायोपिक को जल्द ही रिलीज करने पर भी जोर दे रहे हैं। उनका कहना है, ‘हम फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज करना चाहते थे, लेकिन कुछ लोगों ने हमें इतनी मुश्किलों में डाल दिया कि हम ऐसा नहीं कर सके। हम 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हमें सोमवार को सुप्रीम कोर्ट जाना है।’

National Hindi News, 6 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

 

विवेक बोले- चौकीदार के डंडे से डरे लोगः विवेक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी इस बायोपिक का लोग विरोध क्यों कर रहे हैं, उन्हें यह बात समझ में नहीं आ रही है। उन्होंने विरोध कर रहे लोगों पर तंज कसते हुए कहा कि लोग फिल्म से डर रहे हैं या उन्हें चौकीदार के डंडे से डर लग रहा है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक चुनाव से ठीक पहले होनी थी। कुछ राजनीतिक दलों ने इसको आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए इसका विरोध किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App