ताज़ा खबर
 

VIRAL VIDEO: दहेज के लिए पत्नी को रस्सी से लटका बेरहमी से पीटा, ससुराल वालों को भेजा वीडियो

वीडियो देखने के बाद लड़की के ससुराल वालों के होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में लड़की के घरवाले लड़की के मायके पहुंचे। घरवालों का कहना है कि यहां उनकी बेटी उन्हें बेहोशी की हालत में मिली, जबकि उसका पति और मायके वाले घर छोड़कर फरार हो गए थे।

उत्तर प्रदेश में दहेज की खातिर पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा।

एक क्रूर पति ने दहेज के लिए अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं पत्नी की पिटाई करने के बाद उसने उसके हाथ बांधकर उसे घंटों तक लटका दिया। इस हैवान पति ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे पत्नी के भाई और मां-बाप के पास भेज दिया। वीडियो भेजने के बाद पति ने अपने ससुराल वालों को धमकी दी कि अगर उसे 50 हजार रुपये तत्काल नहीं दिये गये तो वो हर दिन अपनी पत्नी को ऐसी यात्नाएं देगा।

यह मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का है। मिली जानकारी के मुताबिक रुचि की शादी लखीमपुर के अशोक के साथ करीब 4 साल पहले हुई थी। रुचि का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। साल भर पहले रुचि ने एक बच्चे को जन्म दिया था। इस दौरान रुचि के इलाज पर उसके पति का पैसा खर्च हुआ था। जिसके बाद से ही अशोक रुचि पर अपने घर जाकर 50 हजार रुपये लाने का दवाब दे रहा था। लेकिन रुचि के इनकार करने पर उसने उसकी लाठी-डंडे और बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान उसके हाथ-पांव बांधकर उसे लटका दिया।

इधर वीडियो देखने के बाद लड़की के ससुराल वालों के होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में लड़की के घरवाले लड़की के मायके पहुंचे। घरवालों का कहना है कि यहां उनकी बेटी उन्हें बेहोशी की हालत में मिली, जबकि उसका पति और मायके वाले घर छोड़कर फरार हो गए थे। बेहोश रुचि को तुरंत इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि प्रतिभा के शरीर पर चोट के कई निशान हैं। डॉक्टर के मुताबिक रुचि को लाठी-डंडे या फिर बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया है। हालांकि फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

अपनी ही पत्नी को रस्सी से पिटाई करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। पीड़ित लड़की की उसके पति अक्सर उससे पैसे मांगते थे और नहीं देने पर दूसरी शादी कर लेने की धमकी भी देते थे। इधर इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App