ताज़ा खबर
 

Video: नवी मुंबई में भयानक हादसा, ओवर स्पीड स्कोडा कार ने लोगों को रौंद डाला, 2 की मौत, कई घायल

Navi Mumbai में एक चौराहे पर अंधाधुंध तरीके से दौड़ती स्कोडा कार ने लोगों को रौंद डाला। इस घटना का CCTV Video सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कितने भयानक तरीके से लोगों को रौंदा गया।

Author मुंबई | July 23, 2019 12:23 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर(सोर्स:इंडियन एक्सप्रेस )

सड़क पर बेलगाम रफ्तार, नशे की हालत में ड्राइविंग और यातायात नियमों की अवहेलना के चलते दुर्घटनाओं के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कई तरह की घटनाओं के चौंकाने वाले वीडियो फुटेज हर दिन सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर सामने आया है। घटना नवी मुंबई के कमोठ एरिया के सेक्टर-6 की बताई जा रही है। रविवार (21 जुलाई) की शाम करीब साढ़े 7 बजे स्कोडा कार ने सरोवर होटल के सामने छह लोगों को रौंद डाला। इनमें से दो की मौत हो गई, वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्कूल बस और 7 बाइक्स को मारी टक्करः हादसे के बाद ड्राइवर कार लेकर भाग निकला। पुलिस ने इस मामले में दोषी को पकड़ने के लिए जांच टीम बनाई है। मृतकों में सात वर्षीय सार्थक चोपड़े और 32 वर्षीय वैभव गुराव शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कार ने एक स्कूल बस और सात बाइक्स को टक्कर मारी।

Another video of Road Accident. an over speeding car hit motorists/Pedestrians in Navi Mumbai. 2 killed and 4 severely injured. Pls Don’t Drive Rashly. #DriveSafe Follow #RoadSafety #SaferRoads pic.twitter.com/OLNVKKTCSW

— Jitender Sharma (@capt_ivane) July 22, 2019

National Hindi News, 22 July 2019 LIVE Updates: दिनभर की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

जिसने हादसा देखा वो डर गयाः शहर में एक चौराहे पर लोग अपने-अपने काम से गुजर रहे थे, इसी दौरान बिना डिवाइडर वाले रोड पर एक तेज रफ्तार कार आई, तेजी से गलत दिशा में चली गई। इस दौरान पैदल और वाहन पर सवार होकर जा रहे कुछ लोग उसकी चपेट में आ गए। हादसे में घायल हुए लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसा बेहद खतरनाक था, जिसने भी इस मंजर को देखा वो सहम गया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुर्घटना कितनी खतरनाक थी। रोड सेफ्टी के प्रति तमाम तरह के जागरूकता अभियानों के बावजूद इस तरह के वीडियो हर दिन सामने आ रहे हैं।

Bihar News Today, 22 July 2019: बिहार से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गर्लफ्रेंड की दूसरे से सगाई, मंदिर में फेसबुक पर किया लाइव सुसाइड, घरवालों से बोला- अंगदान कर देना
2 Chhattisgarh: सावन के पहले दिन युवक ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई, 5 दिनों से साधना में लीन
3 इस आईएएस अफसर की वजह से हुआ आजम खान की नाक में दम, प्रदेश के अफसर भी दे रहे ‘हिम्मत’ की दाद