ताज़ा खबर
 

मुंबई में दिन दहाड़े युवक को घेर चाकूबाजी करने लगा बदमाश, तमाशबीन बनी पब्लिक; देखें वीडियो

शनिवार को हुए इस हमले का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। इसमें दिख रहा है कि हमलावार खुलेआम युवक पर चाकू से हमला कर रहा है और फुटओवर ब्रिज पर मौजूद लोग तमाशा देख रहे हैं।

Mumbai knife attack video, Maharashtra Knife attack video, Kurla area knife attack video, mumbai attack video, Man survives knife attack in mumbai,News,National News national news hindi news, jansatta इस हमले का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक बदमाश ने दिन दहाड़े रास्ते से जा रहे एक शख्स पर हमला बोल दिया। मामला कुर्ला रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज का है। शनिवार को हुए इस हमले का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। इसमें दिख रहा है कि हमलावार खुलेआम युवक पर चाकू से हमला कर रहा है और फुटओवर ब्रिज पर मौजूद लोग तमाशा देख रहे हैं।

फुटेज में देखा जा सकता है कि हमलावर बुरे तरीके एक शख्स के पीछे पड़ गया। हालांकि, शख्स हमलावर के इस हमले से खुद को बचाने में कामयाब रहता है। इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमलावर द्वारा पैसे लुटने के प्रयास से हमला नहीं किया गया था। यह केवल गंभीर चोट या मौत के घाट उतारने के इरादे से किया गया हमला था।’

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हमले में घायल युवक का नाम फैयाज नेमपुरवाला है। वह बैंक से तीन लाख रुपये निकालकर अपने घर जा रहा था, इसी दौरान एक शख्स ने रास्ते में उसके ऊपर हमला करके रुपये भरा बैग लूटने का प्रयास किया। हमले के बाद फैजान की हालत गंभीर है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। घटना का वीडियो प्लैटफॉर्म नंबर 6 और 8 को जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज का है।

इससे पहले महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में एक एनसीपी की महिला कार्यकर्ता की कुछ बदमाशों ने उसकी मां और बेटे के सामने बीच सड़क पर गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया था। 39 वर्षीय एनसीपी कार्यकर्ता की हत्या के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक जाटेगांव घाट पार्नेर के पास मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उनकी कार को ओवरटेक किया। बता दें कि यह जगह मुंबई से करीब 230 किलोमीटर दूर है। इसके बाद मोटरसाइकिल सवारों ने रेखा की कार के आगे आपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर दी। इसके बाद रेखा अपनी कार से उतर गईं और इन दोनों लड़कों के साथ उनकी बहस शुरू हो गई। कार में सवार रेखा के घरवालों ने बीच-बचाव कर विवाद को खत्म करने की कोशिश की लेकिन यह विवाद और बढ़ गया। बहस के दौरान मोटरसाइकिल चला रहे युवक ने अचानक एक चाकू निकाल लिया औऱ उसने उसी वक्त रेखा के गर्दन पर हमला कर दिया। गर्दन रेते जाने की वजह से रेखा वहीं गिर पड़ीं। खून से लथपथ रेखा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पूर्व मंत्री ने दर्ज कराई खुद को किडनैप करने की FIR, कहा- किडनैपर को दी 48 लाख फिरौती
2 शादी और धर्म: हरियाणा में निकाह के लिए हिंदू से मुस्लिम बना लड़का; एमपी में दो साल पहले जिसके साथ भागी थी उसे अब कराया गिरफ़्तार
3 किसानों की समस्या का हल नहीं हुआ तो किसी भी केंद्रीय मंत्री को महाराष्ट्र में घुसने नहीं देंगे, शेतकारी संगठन ने दी धमकी
यह पढ़ा क्या?
X